ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsElectionMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

RJD में मुकेश सहनी से बड़े-बड़े नेता, पार्टी को उनकी जरूरत नहीं

विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी की NDA में खटपट क्‍या हुई कि विपक्षी पार्टी भी उन्‍हें आड़े हाथ लेने लगी है. राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) की नेता और बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने मुकेश सहनी पर करारा हमला बोला है. उन्‍होंने स्‍पष्‍ट शब्‍दों में कहा कि राजद में मुकेश सहनी से बड़े कई नेता हैं. RJD को उनके जैसे नेता की जरूरत नहीं है. मुकेश सहनी द्वारा RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तारीफ करने पर भी राबड़ी देवी ने तीखा हमला बोला है. उन्‍होंने तल्‍ख लहजे में कहा कि आज मुकेश सहनी को लालू यादव की याद आ रही है. राबड़ी ने आगे कहा कि VIP के नेता मुकश सहनी को सोचना चाहिए था कि वह क्‍यों गए थे? बता दें कि मुकेश सहनी की वीआईपी के 3 विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद न केवल उनका सियासी सफर हिचकोले खाने लगा है, बल्कि उनके मंत्री पद पर भी काले बादल मंडराने लगे हैं.विज्ञापन

Sponsored

मुकेश सहनी पर हमलावर राबड़ी देवी ने कहा, ‘मुकेश सहनी से बड़े-बड़े नेता आरजेडी में शामिल हैं. RJD को मुकेश सहनी की जरूरत नहीं है. आज मुकेश सहनी को लालू यादव याद आ रहे हैं…उन्‍हें सोचना चाहिए था कि वह क्‍यों गए (RJD छोड़ कर) थे?’ इससे पहले राबड़ी देवी ने मुकेश सहनी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि वीआईपी चीफ ने जैसा किया, उन्हें उसका फल मिला है. मुकेश सहनी ने पहले तेजस्वी पर उनके पीठ में खंजर घोंपने का आरोप लगाया था, अब जेडीयू (JDU) और बीजेपी ने वीआईपी की पीठ में खंजर घोंपा है. बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री ने कहा था कि मुकेश सहनी ने जैसी करनी किया, उसका ही फल भोग रहे हैं.

Sponsored

मुकेश सहनी ने की थी लालू यादव की तारीफ

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी कुछ दिनों पहले पार्टी का विस्‍तार करने की योजना के तहत झारखंड गए थे. वहां उन्‍होंने लालू प्रसाद यादव की तारीफ की थी. बिहार के पशुपालन मंत्री ने कहा था कि वह लालू प्रसाद यादव की विचारधारा से काफी प्रभावित हैं और लालू यादव उनके दिल में बसते हैं. इसके बाद आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने अब मुकेश सहनी पर इसी बात को लेकर हमला बोला है. बता दें कि तीन विधायकों के पार्टी छोड़ने पर वीआईपी चीफ राजनीतिक संकट का सामना कर रहे हैं.

Sponsored

राबड़ी का BJP और सीएम नीतीश पर भी हमला

पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने इसके साथ ही भाजपा और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला है. बिहार विधानसभा में भाजपा के सबसे बड़ी पार्टी होने के सवाल पर राबड़ी ने कहा कि BJP पैसे देकर पार्टी खरीदती और तोड़ती है. वहीं, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के योगी आदित्‍यनाथ के शपथग्रहण समारोह में जाने पर भी राजद नेता ने तंज कसा है. राबड़ी देवी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में नीतीश योगी के शपथग्रहण में आखिर क्‍यों नहीं जाएंगे?

Sponsored

Comment here