Sponsored
CRIME

Muzaffarpur में फिर हुआ ‘तमंचे पर डिस्को’, मुखिया पति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पैक्स अध्यक्ष ने DM-SSP से कार्रवाई की उठाई मांग

Sponsored

मुजफ्फरपुर में हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शादी समारोह में एक शख्स डीजे पर फायरिंग कर रहा है। फायरिंग करने वाला व्यक्ति अहियापुर के सहबाजपुर पंचायत के मुखिया पति मोहम्मद इनायत है। वायरल वीडियो 8 दिसंबर की रात का बताया जा रहा है। वहीं, मुखिया पति ने इस संबंध में कहा कि यह वीडियो दो साल पुराना है। वहीं, इस वीडियो को एक पैक्स अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए DM-SSP से अविलंब कार्रवाई की मांग की है।

Sponsored

वीडियो सिर्फ 7 सेकेंड का है। जिसमें दिख रहा है की एक समारोह का आयोजन चल रहा है। काफी संख्या में लोग DJ लर थिड़क रहे हैं। इसी दौरान मुखिया पति पिस्टल निकाल कर आसमान की तरफ कर एक राउंड फायरिंग करते हैं और निकल जाते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक भी पहुंचा है। इस संबंध में SSP जयंतकांत ने कहा कि वीडियो का सत्यापन कर कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।

Sponsored

विरोधी दल की साजिश : मुखिया पति
इधर, मुखिया पति ने बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है। वह उनके विरोधी दल की साजिश है। वे मूल रूप से शिवहर जिला के तरियानी के रहने वाले हैं। वर्तमान में अहियापुर में रहते हैं। उक्त वीडियो दो साल पुराना है और उनके गांव का है। जिसे अब वायरल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके पास पिस्टल का लाइसेंस भी है।
वहीं, जिस पैक्स अध्यक्ष ने उक्त वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि एक बार पूर्व में भी मुखिया पति ने एक मंत्री के आगमन के दौरान फायरिंग की थी। हालांकि मुखिया पति ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया है।

Sponsored

दो माह में तीन मामले, कार्रवाई नदारद
पिछले 2 माहीने में जिले में तीन बार हर्ष फायरिंग और पिस्टल लहराने का मामला सामने आया है। लेकिन, कार्रवाई किसी में नहीं हुई। पहली घटना कुढ़नी में RJD के प्रखंड अध्यक्ष खुर्शीद आलम का दोनाली बन्दूक से हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। दूसरी घटना चार दिन पहले टाउन थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा पिस्टल से रिसेप्शन समारोह में फायरिंग की गई। इससे पहले एक जनप्रतिनिधि का बेटा बार-बालाओं के ठुमके पर पिस्टल लहराता देखा गया था।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored