Sponsored
Breaking News

‘मुझे Hug करोगी तो प्रैक्टिकल में नंबर देंगे’, प्रिंसिपल पर छात्रा ने लगाए गंभीर आरोप, जानिए पूरा माजरा

Sponsored

हग करोगी तो प्रैक्टिकल में नंबर दे दूंगा। मोतिहारी के एसएनएस कॉलेज की छात्रा ने प्रिंसिपल प्रदीप कुमार पर नंबर देने के लिए अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। छात्रा प्रैक्टिकल में फेल हो गई थी। वो इसे लेकर सोमवार को दोपहर 3 बजे प्रिंसिपल से मिलने गई थी। उसका आरोप है कि प्रिसिंपल ने उससे नंबर देने के लिए हग की डिमांड की। फिर वो अश्लील हरकतें करने लगा।

Sponsored

घटना के बाद कॉलेज में छात्रों में गुस्सा है। प्रिंसिपल पर कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन भी हुआ है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इधर, प्रिंसिपल ने इसे राजनीतिक साजिश बताया है।प्रिंसिपल पर लगे आरोप के बाद एनएसयूआई के छात्र नेताओं ने कॉलेज में हंगामा किया। प्रिंसिपल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को समझा कर शांत कराया। मामला श्री नारायण सिंह कॉलेज का है।

Sponsored

Sponsored

लड़की एसएनएस कॉलेज में स्नातक तृतीय वर्ष की छात्रा है। उसने बताया कि मैं प्रैक्टिकल में फेल हो गई। मैं अपनी एक सहेली के कहने पर प्रिंसिपल से मामले में बात करने गई थी। जहां प्रिंसिपल मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगे। जिसके बाद मैंने शोर मचाया तो कॉलेज के अन्य छात्र दौड़कर आए और प्रिंसिपल प्रदीप कुमार को उनके कार्यालय में बंद कर दिया।

Sponsored

 

मामले की जानकारी मिलने पर नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामे को शांत कराया। जिसके बाद आरोप लगाने वाली छात्रा और छात्र नेताओं को थाने लेकर आई।इस कॉलेज की एक महिला स्टाफ ने इसके पहले भी प्रिंसिपल पर इस तरह के आरोप लगाए हैं। इसे लेकर उसने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। एसएनएस कॉलेज के प्रिंसिपल प्रदीप कुमार ने सफाई देते हुए कहा कि मेरे ऊपर जो आरोप लगाया गया है वह बेबुनियाद है। राजनीतिक साजिश के तहत इस तरह के आरोप मेरे ऊपर लगाए जा रहे हैं।

Sponsored

 

नगर थानाध्यक्ष विश्वमोहन चौधरी ने कहा कि छात्रा ने एसएनएस कॉलेज के प्रिंसिपल पर छेड़खानी का आरोप लगाया गया है। इस मामले में वरीय अधिकारियों से बात करने के बाद सभी की सहमति से मामला कॉलेज के ग्रिवान्स टीम को सौंपा गया है। ग्रिवान्स टीम का जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Sponsored

 

source:- Dainik Bhaskar

Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored