Sponsored
Breaking News

सुनसान जगह पर छात्रा के साथ की छेड़खानी.. विरोध करने पर अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Sponsored

लड़कियों के साथ छेड़खानी के मामले आय दिन आप सुनते होंगे एक बार फिर मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र से एक मामला प्रकाश में आया है। जहा एक मुहल्ले की 12वीं की छात्रा से कोचिंग जाने के दौरान छेड़खानी व मारपीट की गई। इसका विरोध करने पर आरोपित युवक ने उसका हाथ पकड़कर सुनसान गली में खींच लिया और बदतमीजी की।

Sponsored

इतना ही नहीं, उसकी तस्वीर को अश्लील बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की भी धमकी दी। छात्रा का आरोप है कि युवक कोचिंग और स्कूल जाने के दौरान उसे बेवजह परेशान करता है। उसे फोन पर जबरदस्ती बात करने के लिए मजबूर करता है।

Sponsored

जिसके बाद छात्रा ने काजीमोहम्मदपुर थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। इसमें पड़ोस के युवक को नामजद किया है। काजीमोहम्मदपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष राजपत कुमार ने बताया कि छात्रा के आवेदन की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Sponsored

आवेदन में छात्रा ने बताया कि वह किराये के मकान में माता-पिता के साथ रहती है। उनके माता-पिता जाब करते हैं। इसलिए वह अपनी बहन के साथ ही कोंचिग व कालेज जाती है। वह जहां किराये के मकान में रहती है वहीं आरोपित युवक भी किराये पर रहता है। पहले उसकी बात होती थी। बातचीत बंद होने पर आरोपित युवक उसे परेशान करना शुरू कर दिया। उसे फोन पर बात करने को मजबूर करता है। इसका विरोध करने पर उसका अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी भी देता है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपित छात्र पहले भी जेल जा चुका है। वह अपराधिक छवि का है इसलिए उसे डर है कि वह फिर रास्ते में परेशान कर सकता है। मामले को देखते हुए पुलिस का कहना है कि छानबीन कर आरोपित युवक के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored