ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

Karan Johar की Birthday Party में हुआ कोरोना विस्फोट, 55 मेहमान संक्रमित, कई Celebs शामिल

मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर की बर्थडे पार्टी में फूटा कोरोना बम. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी में शामिल 55 मेहमानों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. जिनमें कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हैं.

Sponsored

गौरतलब है कि करण जौहर ने मुंबई के अँधेरी वेस्ट स्थित यशराज फिल्म्स स्टूडियो में अपना 50 वां जन्मदिन मनाया. जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, करीना कपूर, सैफ अली खान, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी जैसी कई बड़े सिलेब्रेटी भी शरीक हुए थे. लेकिन अब खबर आ रही है कि उस पार्टी में शामिल होने वाले 50 से 55 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Sponsored

Karan Johar Birthday Party ET

Sponsored

रिपोर्ट्स के मुताबिक फ़िल्मी सितारे अपनी बदनामी के डर से अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बात को नहीं बता रहे हैं. फिल्म निर्माता के कई फ़िल्मी और टेलीविजन जगत के दोस्त कोरोना से संक्रमित हुए हैं.

Sponsored

Karan Birthday Party edules

Sponsored

बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जो उनकी फिल्म ऐक्ट्रेस से मिलने के बाद संक्रमित हुए हैं. वे ऐक्ट्रेस इस पार्टी में भी शामिल हुई थीं. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि उस ऐक्ट्रेस के जरिए ही पार्टी में बाकियों को कोरोना संक्रमण फैला है. हालांकि इसका खुलासा नहीं हुआ है.

Sponsored

Karan Johar Birthday Party

Sponsored

बता दें कि पिछले दिनों अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन ने खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की थी. वहीं इस साल IIFA 2022 में कई फ़िल्मी सितारों के नहीं पहुंचने के बाद ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि शायद वे कोरोना पॉजिटिव होने के कारण इसमें हिस्सा नहीं लिए. बता दें कि इसकी कोई पुष्टि अधिकारिक तौर पर अब तक नहीं की गई है.

Sponsored

Sponsored

Comment here