ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

”IPL का नाम मैट्रिमोनी रख दो”, RCB के फैन को लड़की ने घुटनों पर बैठ Live मैच में किया प्रपोज

IPL का खुमार लोगों पर सिर चढ़ के बोल रहा है. इस बीच बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलरु के बीच मुकाबला हुआ. तभी लाइव मैच के दौरान कैमरे ने एक ऐसा नजारा कैद किया, जो सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

Sponsored

मैच में चेन्नई के पारी के दौरान 11 वें ओवर के वक़्त कैमरे में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. एक चेन्नई ने 11 ओवर 5 बॉल पर 3 विकेट खोकर 79 रन बना चुकी थी. इस दौरान दर्शक दीर्घा में एक रेड टॉप पहने हुई लड़की उठी. वह अपने बगल खड़े लड़के के पास गई. जो आरसीबी की जर्सी पहने हुए था. लड़की ने आरसीबी के फैंस के सामने अपने घुटनों के बल बैठकर उसे प्रपोज कर दिया.

Sponsored

लड़के ने इस प्रपोजल को फौरन स्वीकार कर लिया. उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया. जिस वक़्त यह नजारा कैमरे में कैद हुआ. उस खूबसूरत पल के दौरान दर्शकों की शोर की आवाज़ उस ऐतिहासिक पल की गवाह बन रही थी. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा. लोगों ने कई तरह से इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं.

Sponsored

 

इस दौरान एक यूजर ने सवाल पूछा- “मैं आईपीएल देख रहा हूं या मैट्रिमोनी.”

Sponsored

 

इसी तरह के एक अन्य यूजर ने लिखा- “एक काम करिए आईपीएल का नाम चेंज करके कोई मैट्रिमोनियल नाम रख लीजिए. हमें पहले से पता रहेगा कि हम मैच देखने वाले हैं या किसी और का प्रपोजल.”

Sponsored

गौरतलब है आईपीएल में यह कोई पहला मौका नहीं है. पहले भी ऐसा हो चुका है. दर्शक छोड़िए खिलाड़ियों ने भी प्रपोज किया है. पहले सीएसके के तेजगेंदबाज दीपक चाहर ने पिछले सीजन एक मैच ख़त्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था. दोनों ने बाद में सगाई कर ली थी.

Sponsored

Comment here