ADMINISTRATIONBIHARJOBSNationalPolitics

H.P में सरकारी नौकरी के लिए बहाली, लिखित परीक्षा नहीं होगी, सैलरी 80 हजार से लेकर 2.40 लाख तक

HP की राजस्थान रिफाइनरी में निकली भर्तियां : 42 साल की उम्र तक के अभ्यर्थी कर सकेंगे आवेदन, 2.40 लाख रुपए तक मिलेगी सैलरी : सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। हिंदुस्तान पैट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड ने 46 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके लिए आज से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। यह 15 मार्च तक चलेगी। भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के 42 साल की उम्र तक के अभ्यर्थी HRRL की ऑफिशियल वेबसाइट www.hrrl.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इनमें ई-5 ग्रेड के 32 एवं ई-6 ग्रेड के 14 पद शामिल हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने पर उम्मीदवारों को किसी प्रकार का आवेदन शुल्क जमा नहीं करना होगा।

Sponsored

हिंदुस्तान पैट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में ई-5 ग्रेड के पदों के लिए 80,000 से लेकर 2,20,000 रुपए प्रति माह का वेतन दिया जाएगा। वहीं ई-6 ग्रेड पदों के लिए 90,000 से लेकर 2,40,000 रुपए प्रति माह सैलरी तय है।

Sponsored

हिंदुस्तान पैट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में 46 पदों पर उम्मीदवारों का चयन पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। इसके लिए उम्मीदवार वर्क एक्सपीरियंस और शैक्षिक योग्यता के आधार पर शॉर्टलिस्ट किए जाएंगे।

Sponsored

हिंदुस्तान पैट्रोलियम राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड में ई-5 पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 42 वर्ष तय की गई है, जबकि ई-6 पदों के लिए आयु सीमा 46 साल रखी गई है।

Sponsored

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इंस्ट्रुमेंटेशन, सिविल, केमिकल, फायर एंड सेफ्टी, चार्टर्ड अकाउंटेंट, ह्यूमन रिसोर्सेज, लॉ, इंफॉर्मेशन सिस्टम के 46 पदों पर HPCL राजस्थान रिफाइनरी के लिए भर्ती निकली है।

Sponsored

46 पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास बी.ई. / बी.टेक, पोस्ट ग्रेजुएट, इंजीनियरिंग डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय / संस्थान से समकक्ष डिग्री होनी चाहिए।

Sponsored

आवेदन करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Sponsored

Comment here