ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsElectionPolicePolitics

CM नीतीश के MLC का आडियो वायरल, जमुई में मुखिया पति से बोले- औकात में रहो, नहीं तो काट डालूंगा

जदयू एमएलसी संजय प्रसाद का एक आडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन मुखिया पति को ले जाकर काट देने की धमकी देने वाला आडियो वायरल होने के बाद एमएलसी विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। इधर मुखिया पति ने भी वीडियो जारी कर जिला प्रशासन से जान-माल की हिफाजत की गुहार लगाई है। इधर, एमएलसी ने आरोप को निराधार बताया है।

Sponsored

दरअसल बाबूडीह पंचायत में शनिवार को एमएलसी का पंचायत प्रतिनिधियों को सम्मानित करने का कार्यक्रम निर्धारित था। इस बीच मुखिया सहाना खातून ने वार्ड सदस्यों की बैठक बुला ली। बैठक में शामिल होने के लिए जब एक वार्ड सदस्य को मुखिया पति आलमगीर अंसारी द्वारा फोन किया गया तो बगल में बैठे विधान पार्षद संजय प्रसाद ने फोन ले लिया और मुखिया पति से बात करने लगे।

Sponsored

बैठक बुलाए जाने के सवाल पर एमएलसी भड़क उठे। उन्होंने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मुखिया पति को काटकर फेंक देने की धमकी दे डाली। जवाब में मुखिया पति ने भी औकात में रहने की नसीहत दी। इसके बाद एमएलसी औकात में रहने की नसीहत दोहराते हुए राजनीति पेट में घुसा देने की धमकी देते हैं। मुखिया के घर पहुंचकर देख लेने की धमकी भी आडियो क्लिप में है। इस दौरान वे मुखिया पति को यह भी कह रहे हैं कि कोई बाबा काम नहीं देगा।

Sponsored

बता दें कि संजय प्रसाद मुंगेर- जमुई-लखीसराय सह शेखपुरा निकाय क्षेत्र से निवर्तमान विधान पार्षद हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में चकाई से वे जदयू के उम्मीदवार थे। वहां निर्दलीय प्रत्याशी सुमित कुमार स‍िंह कांटे के मुकाबले में राजद की सावित्री देवी को पराजित कर निर्वाचित हुए थे। यहां संजय प्रसाद तीसरे स्थान पर रहे। बाद में सुमित स‍िंह नीतीश के साथ हो लिए और विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री बनाए गए।

Sponsored

मुखिया पति आलमगीर अंसारी पहले सोनो प्रखंड जदयू अध्यक्ष रह चुके हैं और वे सुमित के करीबी माने जाते हैं। इस संबंध में पक्ष लेने के लिए निर्वतमान विधान पार्षद संजय प्रसाद को जब फोन किया गया तो उनका दोनों नंबर बंद मिला। उनके सहयोगी ने बताया कि वे कार्यक्रम में शिरकत करने दूसरी जगह गए हैं। इस संबंध में मुखिया पति आलमगीर अंसारी ने बताया कि मंगलवार को वे पुलिस अधीक्षक को घटना के संबंध में लिखित शिकायत करेंगे।

Sponsored

Comment here