ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

BPSC पर्चा लीक मामले में बड़ा भंडाफोड़, दरभंगा के युवक के फोन से प्रश्नपत्र मेल किया गया था

PATNAबीपीएससी पर्चा लीक मामले में बड़ा भंडाफोड़, दरभंगा के युवक के फोन से प्रश्नपत्र मेल किया गया था : बीपीएससी परीक्षा लीक मामले में रोज नए—नए खुलासे हो रहे हैं। जांच अभियान जितनी तेज गति से चल रही है उतनी ही स्पीड से रोज नए स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। ताजा अपडेट मिथिला की सांस्कृतिक राजधानी दरभंगा से आ रही है। पुलिस को शक है कि यहां के एक स्थानीय युवक के मोबाइल से क्वेश्चन पेपर मेल किया गया था।

Sponsored

दरभंगा के युवक के फोन से प्रश्नपत्र मेल करने का शक : बीपीएससी का पेपर लीक मामले का तार दरभंगा से जुड़ गया है। शनिवार की देर रात आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) की टीम ने दरभंगा में पहुंच कर पहले एक संदिग्ध के भाई को हिरासत में लिया। फिर रात दो बजे संदिग्ध मो. आफताब के आने पर उसके मोबाइल को जब्त कर पूछताछ की। पूछताछ के बाद दाेनाें काे पीअार बांड पर छाेड़ दियाा। दाेनाें काे कहा गया है कि चार दिनों बाद जब बुलाएंगे आना होगा।

Sponsored

जानकारी के मुताबिक ईओयू को शक है कि आफताब के फोन से हॉट स्टॉट से पेपर मेल किया गया। टीम को शक है कि आफताब के मोबाइल से जीमेल का उपयोग पेपर को इधर-उधर करने में किया गया। साथ ही उसके घर के इंटरनेट का भी इस्तेमाल किया गया है।

Sponsored

पुलिस को सौंपा मोबाइल
नगर थाना की पुलिस के साथ पहुंची ईओयू की टीम और साथ ही भारी संख्या पुलिस जवानों काे देख मोहल्ले में खलबली मच गई। टीम संदिग्ध मो आफताब के आवास पर पहुंची। पूरे आवास को घेर लिया गया। हालांकि आफताब बच निकला था, लेकिन उसका भाई मौके से दबोचा गया।

Sponsored

Comment here