ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

Aashram 3 में दमदार रोल में नजर आए बिहार के अमित रंजन, बॉबी देओल के साथ किया स्क्रीन शेयर

प्रकाश झा की आश्रम 3 में काम कर रहे पटना के अमित रंजन इससे पहले उनकी ही फ़िल्म आह्वान में भी काम कर चुके हैं। अमित रंजन ने बताया कि प्रकाश झा के साथ काम करना हमेशा से ही रोमांचक होता है। वो एक्टिंग की बारीकियों को बड़े ही सधे अंदाज में समझाते हैं।

बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है. रंग मंच की दुनिया में कई ऐसे मौके आए हैं जब बिहार की प्रतिभाओं ने देश स्तर पर राज्य का नाम रोशन किया है।

Sponsored

बिहार के एक ऐसे ही कलाकार हैं अमित रंजन, जो इन दिनों बॉलीवुड में अपने कला का लोहा मनवा रहे हैं। अमित रंजन प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Sponsored

इससे पहले अमित रंजन ने प्रकाश झा की फिल्म आवाह्न में भी काम किया था और अब इसके बाद वो प्रकाश झा के ही वेब सीरीज आश्रम के पार्ट 3 में बॉबी देओल जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं।

Sponsored

Amit Ranjan of Bihar will also be seen in MX Player web series Ashram 3.

Sponsored

इस वेब सीरीज के दो सीजन पहले ही रिलीज हो चुके है। दोनों ही सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन सीजन 3 बिहार वालों के लिए खास होने वाला है। क्योंकि बिहार के अमित रंजन भी नजर आने वाले हैं।

Sponsored

किस रोल में आयेंगे नजर?

अमित रंजन इस वेब सीरीज में बेहद अहम भूमिका में नजर आने वाले है। अमित इस वेब में आईबी के अंडर कवर एजेंट का किरदार निभा रहे है। जो ढोंगी बाबा के आश्रम में मेडिकल विभाग में एक डॉक्टर के एसिटेंट बनकर जाते है।

Sponsored

अंदर से सारी खुफिया जानकारी अपने आईबी को देते है। इस दौरान अमित को बाबा के आश्रम में काम करने वाली अनुरिता झा जो इस वेब में कविता का रोल कर रही है।

Sponsored

Amit plays the role of IB undercover agent in Ashram 3

Sponsored

उनसे प्यार हो जाता है। फिर दोनों मिलकर अंदर की खुफिया जानकारी बाहर पहुंचाते है। इस वेब के हर ऐपिसोड में अमित रंजन नजर आने वाले हैं।

Sponsored

अमित जब पटना पहुंचे तो मीडिया ने अमित से मुलाकात की और मुलाकात के दौरान इस वेब सीरीज में उनकी भूमिका और यहां तक के सफर के बारे में खास बातचीत की।

Sponsored

Amit started his career with the show Ha Maine Bhi Pyaar Kiya on Maurya TV.

Sponsored

इस दौरान अमित ने बताया की उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत मौर्य टीवी पर आने वाले शो ‘ हा मैंने भी प्यार किया ‘ से किया था।

Sponsored

जिसके बाद उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म भी की लेकिन उन्होंने कहा की जब मैं आश्रम जैसे वेब में काम किया तो मुझे एक अलग पहचान मिली। लोगों ने मुझे जाना मुझे काफी खुशी हुई की मैं इस स्तर के वेब सीरीज में काम कर पाया।

Sponsored

बचपन से जिसे टीवी पर देखता था, उसके साथ काम करना अनोखा अनुभव

अमित ने कहा की बॉबी देओल बॉलीवुड के इतने बड़े अभिनेता हैं। उनके पिता धर्मेंद्र भी बॉलीवुड की हस्तियों में से एक है। मैं बॉबी देओल को बचपन से टीवी पर देखता आ रहा था। लेकिन मैने कभी नहीं सोचा कि एक दिन साथ में स्क्रीन शेयर करूंगा।

Sponsored

Amit Ranjan to share screen with Bobby Deol

Sponsored

लेकिन ये सच हुआ और मैं साथ में काम किया ये मेरे लिए अलग अनुभव था। घर वालों को जब पता चला की मैं धर्मेंद्र के बेटे के साथ काम कर रहा हूं वो फुले नहीं समा रहे थे।

Sponsored

मैने जब कैरियर की शुरुआत की थी तो मेरे परिवार वालों को ये फील्ड सुरक्षित नही लग रहा था मगर अब परिवार वाले भी खुस है। और सपोर्ट कर रहे है।

Sponsored

प्रकाश झा मेरे आइडियल

अमित रंजन ने भास्कर से बातचीत के दौरान कहा की प्रकाश झा मेरे आइडियल है। उनके साथ काम करना बेहद ही खुशनुमा पल रहा मेरे लिए। मैं उनके संरक्षण में काम करके बहुत कुछ सीखा हुं और आगे भी सीखना चाहता हूं।

Sponsored

Amit Ranjan said that Prakash Jha is my idol

Sponsored

प्रकाश झा की डांट मुझे आशीर्वाद जैसा लगता है। सेट पर जब वो डांटते थे तो लगता था कि आज के क्लास की शिक्षा मिल गई।

Sponsored

आलिया भट्ट के साथ काम करना सपना

अमित भविष्य में आलिया भट्ट के साथ अहम रोल में काम करने की इच्छा रखते है। अमित कहते है की आलिया भट्ट उनकी फेवरेट अभिनेत्री है।

Sponsored

dream to work with Alia Bhatt

Sponsored

उनके काम करने का तरीका उनका अंदाज उन्हें खूब भाता है। अमित कहते है आलिया भट्ट हम लोग के एज के अकॉर्डिंग है तो अगर मैं उनके साथ काम करता हु तो मुझे बहुत खुशी मिलेगी।

Sponsored

Comment here