ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

Aashram 3 में इस रोल में नजर आएंगे बिहार के अमित रंजन, बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे

MX प्लेयर की दमदार वेब सीरीज आश्रम 3 में, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल के साथ इस बार बिहार के लाल अमित रंजन भी नजर आएंगे। अमित बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा गांव के रहने वाले है।

Sponsored

फिलहाल उनका पूरा परिवार पटना के अटल पथ स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में रहते है। आगामी 3 जून को MX प्लेयर की ये वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।

Sponsored
Amit Ranjan of Bihar will also be seen in MX Player web series Ashram 3.
MX प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम 3 में बिहार के अमित रंजन भी नजर आएंगे

इस वेब सीरीज के दो सीजन पहले ही रिलीज हो चुके है। दोनों ही सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन सीजन 3 बिहार वालों के लिए खास होने वाला है। क्योंकि बिहार के अमित रंजन भी नजर आने वाले हैं।

Sponsored

किस रोल में आयेंगे नजर?

अमित रंजन इस वेब सीरीज में बेहद अहम भूमिका में नजर आने वाले है। अमित इस वेब में आईबी के अंडर कवर एजेंट का किरदार निभा रहे है। जो ढोंगी बाबा के आश्रम में मेडिकल विभाग में एक डॉक्टर के एसिटेंट बनकर जाते है।

Sponsored

अंदर से सारी खुफिया जानकारी अपने आईबी को देते है। इस दौरान अमित को बाबा के आश्रम में काम करने वाली अनुरिता झा जो इस वेब में कविता का रोल कर रही है।

Sponsored
Amit plays the role of IB undercover agent in Ashram 3
अमित Ashram 3 में आईबी के अंडरकवर एजेंट का किरदार निभा रहे है

उनसे प्यार हो जाता है। फिर दोनों मिलकर अंदर की खुफिया जानकारी बाहर पहुंचाते है। इस वेब के हर ऐपिसोड में अमित रंजन नजर आने वाले हैं।

Sponsored

अमित जब पटना पहुंचे तो मीडिया ने अमित से मुलाकात की और मुलाकात के दौरान इस वेब सीरीज में उनकी भूमिका और यहां तक के सफर के बारे में खास बातचीत की।

Sponsored
Amit started his career with the show Ha Maine Bhi Pyaar Kiya on Maurya TV.
अमित ने अपने कैरियर की शुरुआत मौर्य टीवी पर आने वाले शो ‘ हा मैंने भी प्यार किया ‘ से किया था

इस दौरान अमित ने बताया की उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत मौर्य टीवी पर आने वाले शो ‘ हा मैंने भी प्यार किया ‘ से किया था।

Sponsored

जिसके बाद उन्होंने कई शॉर्ट फिल्म भी की लेकिन उन्होंने कहा की जब मैं आश्रम जैसे वेब में काम किया तो मुझे एक अलग पहचान मिली। लोगों ने मुझे जाना मुझे काफी खुशी हुई की मैं इस स्तर के वेब सीरीज में काम कर पाया।

Sponsored

बचपन से जिसे टीवी पर देखता था, उसके साथ काम करना अनोखा अनुभव

अमित ने कहा की बॉबी देओल बॉलीवुड के इतने बड़े अभिनेता हैं। उनके पिता धर्मेंद्र भी बॉलीवुड की हस्तियों में से एक है। मैं बॉबी देओल को बचपन से टीवी पर देखता आ रहा था। लेकिन मैने कभी नहीं सोचा कि एक दिन साथ में स्क्रीन शेयर करूंगा।

Sponsored
Amit Ranjan to share screen with Bobby Deol
बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे अमित रंजन

लेकिन ये सच हुआ और मैं साथ में काम किया ये मेरे लिए अलग अनुभव था। घर वालों को जब पता चला की मैं धर्मेंद्र के बेटे के साथ काम कर रहा हूं वो फुले नहीं समा रहे थे।

Sponsored

मैने जब कैरियर की शुरुआत की थी तो मेरे परिवार वालों को ये फील्ड सुरक्षित नही लग रहा था मगर अब परिवार वाले भी खुस है। और सपोर्ट कर रहे है।

Sponsored

प्रकाश झा मेरे आइडियल

अमित रंजन ने भास्कर से बातचीत के दौरान कहा की प्रकाश झा मेरे आइडियल है। उनके साथ काम करना बेहद ही खुशनुमा पल रहा मेरे लिए। मैं उनके संरक्षण में काम करके बहुत कुछ सीखा हुं और आगे भी सीखना चाहता हूं।

Sponsored
Amit Ranjan said that Prakash Jha is my idol
अमित रंजन ने कहा की प्रकाश झा मेरे आइडियल है

प्रकाश झा की डांट मुझे आशीर्वाद जैसा लगता है। सेट पर जब वो डांटते थे तो लगता था कि आज के क्लास की शिक्षा मिल गई।

Sponsored

आलिया भट्ट के साथ काम करना सपना

अमित भविष्य में आलिया भट्ट के साथ अहम रोल में काम करने की इच्छा रखते है। अमित कहते है की आलिया भट्ट उनकी फेवरेट अभिनेत्री है।

Sponsored
dream to work with Alia Bhatt
आलिया भट्ट के साथ काम करना सपना

उनके काम करने का तरीका उनका अंदाज उन्हें खूब भाता है। अमित कहते है आलिया भट्ट हम लोग के एज के अकॉर्डिंग है तो अगर मैं उनके साथ काम करता हु तो मुझे बहुत खुशी मिलेगी।

Sponsored

Comment here