ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

60 वर्षीय मज़दूर के ‘मॉडल’ बनने की कहानी: जिस दोस्त की बचपन में बचाई थी जान, उसने बदल दी जिंदगी

सोशल मीडिया ने कई लोगों की जिंदगी बदल कर रख दी. फिर वो बाबा ढाबा वाले बुजुर्ग की कहानी हो, यह फिर किसी जरूरतमंद के मदद करने की स्टोरी हो. इसी कड़ी में आज कहानी एक ऐसे 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर की, जिसे सोशल मीडिया की पॉवर ने फैशन मॉडल बना दिया. ये कोई और नहीं केरल में वेन्नाक्कड़ के कोडिवल्ली में रहने वाले मम्मिका है. मम्मिका आम तौर लूंगी कुर्ता में रहते थे. वे दिहाड़ी मजदूरी कर अपना पेट भरते थे. लेकिन अब वो सोशल मीडिया पर सूट-बूट में नज़र आते हैं. उनकी ज़िदंगी अब पूरी तरह बदल चुकी है.

Sponsored

Mammika Fashion Model TT

Sponsored

उनके पड़ोसी दोस्त ने उनकी जिंदगी बदल दी

मम्मिका की जिंदगी में जो बड़ा बदलाव हुआ है उसके पीछे की वजह हैं फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर शारीक वायालिल. जो SHK डिजिटल वेडिंग स्टूडियो के मालिक हैं. वे मम्मिका के पड़ोसी और बचपन के दोस्त हैं. उन्होंने ने ही एक वेडिंग शूट कंपनी के लिए मम्मिका की तस्वीर खींच कर उन्हें मशहूर कर दिया.

Sponsored

 

Sponsored

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान शारीक बताते हैं कि ‘मम्मिका मेरे पड़ोसी हैं. उनके पास फोटोग्राफी लुक है. मैं उन्हें अपने कैमरे में कैद करना चाहता था. मम्मिका के मुताबिक, तक़रीबन चार साल पहले शूट की हुई चर्चा अब जाकर पूरी हुई. मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतना आसान फोटोशूट मुझे मशहूर कर देगा. बता दें इस साल की शुरुआत में मम्मिका सुर्ख़ियों में आये थे.

Sponsored

Mammika Fashion Model TNA

Sponsored

बचपन में बचाई थी शारीक की जान

मिली जानकारी के मुताबिक मम्मिका ने बचपन में शारीक को नदी में डूबने से बचाया था. उस वक़्त शारीक की उम्र लगभग 9 साल थी. तभी से दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.

Sponsored

 

Sponsored

Mammika Instagram

Sponsored

पहली बार जब शारीक ने अपने वेडिंग सूट कंपनी के लिए मम्मिका की ट्रेंडी ब्लेजर और शानदार शेड्स के साथ हाथ में आईपैड लिए तस्वीर क्लिक की. तब उनके लुक बेहद शानदार लग रहे थे. उसी तस्वीर ने इन्हें एक मॉडल बना दिया.

Sponsored

 

Sponsored

मजदूरी करने वाले मम्मिका का फोटोशूट से पहले मेकओवर किया गया. जिसमें मेकअपमैन मजनस अरामब्रम की मदद ली गई. मम्मिका दिहाड़ी मजदूरी करने के साथ-साथ मॉडलिंग करते हैं. उनकी तुलना लोग तमिल एक्टर विनायकन से भी करते हैं.

Sponsored

 

Sponsored

Comment here