ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

18 साल की लड़की को 61 साल के शख्स से हुआ प्यार, दोनों की लवस्टोरी जानकर हो जाएंगे हैरान …

Desk: अक्सर आपने यह कहते हुए सुना होगा कि प्यार अंधा होता है. लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद आपको इस कहावत पर विश्वास भी हो जाएगा. दरअसल, मामला पाकिस्तान का है. यहां 28 साल की एक लड़की को 61 साल के एक शख्स के साथ प्यार हो गया है. जी हां अब दोनों की कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है. इन दोनों की कहानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि दोनों एक इंटर्वयू के दौरान अपनी प्रेम कहानी के बारे में बता रहे हैं. लड़की का नाम आसिया है और शख्स का नाम शमशाद है.

Sponsored

आपको बता दे वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे आसिया अपने प्रेम की कहानी को दुनिया के सामने बता रही है. वहीं शख्स भी अपने आप को खुशनसीब मान रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 72 हज़ार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर काफी कमेंट्स देखने को मिल रहा है.

Sponsored

आपने यह भी सुना होगा कि प्यार करने वालों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. तो वास्तव मे अब इन दोनों जोड़ी को ही देख लीजिए. आसिया 18 साल की है और शमशाद 61 साल के. इन दोनों के बीच में 43 साल का अंतर है. लेकिन प्यार के दुश्मनों को बस इसी बात पर ट्रोल करने का मौका मिला है. साथ ही आपको बता दे वीडियो में दोनों अपनी ज़िंदगी को लेकर बेहद खुश हैं.

Sponsored

Comment here