AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

हाजीपुर में पशुपति पारस की ‘फजीहत’, चिराग की महिला समर्थक ने केंद्रीय मंत्री पर फेंकी स्याही, बदलने पड़े कपड़े

हाजीपुर: एलजेपी (LJP) में बगावत के बाद आभार यात्रा के तहत अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस (Pashupati Paras) को भारी फजीहत झेलनी पड़ी. एक तरफ जहां पारस समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया. वहीं, एलजेपी सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) के समर्थकों ने जमकर बवाल किया. चिराग समर्थकों ने यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री को काला झंडा दिखाया और जमकर नारेबाजी की. इस दौरान कुछ समर्थकों ने आभार यात्रा में आए पारस समर्थकों की गाड़ियों पर लगे झंडे और बैनर को फाड़ कर फेंक दिया.

Sponsored

महिला समर्थक ने फेंकी स्याही

Sponsored

इसी दौरान चिराग पासवान की एक महिला समर्थक ने पशुपति पारस पर काली स्याही फेंक दी. रोड शो के दौरान हुई इस घटना के बाद भगदड़ की स्थिति बन गई. सुरक्षाकर्मियों ने पशुपति पारस की गाड़ी को घेर लिया. वहीं, स्याही फेंकने वाली महिला सड़क पर गिर गई. इधर, कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने मंत्री को भीड़-भाड़ से बाहर निकाला और गाड़ी में बैठा कर रवाना किया.

Sponsored

बदलने पड़ गए कपड़े

Sponsored

रोड शो के बाद केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, जहां उनके कपड़ों पर स्याही के छींटे दिख रहे थे. ऐसे में कार्यक्रम में शामिल होने से पहले पारस ने कपड़े बदले, फिर पत्रकारों से बातचीत की. ध्यान देने वाली है कि चिराग पासवान के हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करने के बाद चाचा पशुपति पारस ने भी हाजीपुर से ही आभार यात्रा की शुरुआत की है. लेकिन यात्रा के शुरुआत में ही उनकी फजीहत हो गई.

Sponsored

चिराग समर्थकों ने दिया संदेश

Sponsored

दरअसल, चुनाव जीतने के बाद पशुपति पारस पहली बार क्षेत्र की जनता से मिलने पहुंचे थे. हालांकि, पार्टी में मचे बवाल और एलजेपी के दो हिस्सों में बंट जाने के बाद हाजीपुर में पार्टी समर्थक भी दो हिस्सों में दिखे. आभार यात्रा के दौरान जहां पशुपति पारस के समर्थकों ने अपने नेता का 51 फुट की माला से स्वागत किया. वहीं, चिराग समर्थकों ने भारी बवाल काट कर पशुपति पारस को ये संदेश दे दिया कि राम विलास पासवान की परंपरागत सीट की राह उनके लिए आसान नहीं रहने वाली है.

Sponsored

 

 

 

 

input – ABP news

Sponsored

Comment here