ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

सीएम नीतीश कुमार का सुरक्षा घेरा फिर भेदा गया, सुपौल जाने के दौरान काफिले में घुसा दूसरा वाहन

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में एकबार फिर चूक की खबर सामने आ रही है. सीएम नीतीश कुमार का काफिला जब पटना स्थित मुख्यमंत्री आवास के बाहर निकला तो उनके काफिले में एक अंजान गाड़ी की एंट्री हो गयी. जिसके बाद फिर एकबार यह सवाल सामने आ गया है कि आखिर लगातार मुख्यमंत्री के सुरक्षा घेरे में ऐसी चूक कैसे हो रही है.

Sponsored

पटना में सीएम के काफिले में घुसा दूसरा वाहन

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को पटना से सुपौल के दौरे पर निकले थे जिस दौरान पटना में सीएम आवास से निकलते ही थोड़ी दूरी पर ऐसी घटना घटी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीएम हाउस के पास ही जब मुख्यमंत्री का काफिला पटना जू के गेट नंबर 2 के पास पहुंचा तो दूसरी ओर से आ रहे एक वाहन ने उनके काफिले में एंट्री ले ली. जिसके बाद सीएम के सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया. बता दें कि बाढ़ राहत कार्य का जायजा लेने सीएम सुपौल के लिए रवाना हुए हैं.

Sponsored

हाल में ही बदली गयी थी सुरक्षा व्यवस्था

सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लगातार चिंता सामने आई है. पिछले कुछ दिनों में दो ऐसी घटनाएं हो चुकी है जिससे सीएम की सुरक्षा पर सवाल खड़े हुए. बता दें कि जब दो लगातार घटनाएं घटी तो मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में बड़ा बदलाव भी किया गया.

Sponsored

एसएसजी के 50 जवानों को किया गया था तैनात

सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में एसएसजी के 50 नये जवानों की तैनाती की गयी. पूरे प्रदेश से स्पेशल सुरक्षा गार्ड के 50 जवानों का चयन किया गया था जो सीएम के सुरक्षा घेरे को और मजबूत करेंगे. सीएम की सुरक्षा में चूक का मुद्दा बार-बार उठने के बाद ये बदलाव किया गया था.

Sponsored

ऐसे निकलता है मुख्यमंत्री का काफिला

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार का काफिला जब पटना की सड़कों पर निकलता है तो सिक्युरिटी विशेष अलर्ट पर रहती है. सभी चौराहों पर ट्रैफिक व्यवस्था को बदला जाता है. जिस तरफ से काफिला निकलता है वहां थोड़ी देर के लिए अन्य वाहनों की एंट्री रोक दी जाती है. इसके लिए विशेष तैयारी रहती है. शुक्रवार को इसमें चूक हुई.

Sponsored

Comment here