AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

सांप को राखी बंधवाने बहन को ले गया भाई, सांप के कांटने से दर्दनाक मौत, बिहार के छपरा में मातम

सारण जिले में रक्षाबंधन के दिन बहन से सांपों को राखी बंधवाने गये युवक के पैर की उंगली में सांप के डंसने से उसकी मौत हो गई। दो नागों को बहन से राखी बंधवाई, उसी सांप ने भाई को डस लिया, गई जानबचपन से सांपों से खेलता व दोस्त बनाता था… उन्होंने ही काटा

Sponsored

बचपन से ही विषैले सांपों से खेलने का शौक रखने और उन्हें दोस्त की तरह पालने वाला शीतलपुर निवासी दिगम्बर साह के 24 वर्षीय पुत्र मनमोहन उर्फ भुंअर को रविवार को सांप ने ही डस लिया। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि रक्षाबंधन के अवसर पर भुंअर अपनी तीनों छोटी बहन सुलोचना, रिद्धि एवं सिद्धि से राखी बंधवा रहा था। वह सांप के पूंछ को पकड़े हुए था। तभी हाथ से लटके सांप ने पैर में डस लिया। कुछ देर बाद वह अचेत होकर गिर पड़ा। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोग आनन-फानन में उसे लेकर सदर अस्पताल छपरा पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत मृत घोषित कर दिया।

Sponsored

जिस सांप ने डंस कर भुंअर को मौत के नींद सुला दिया। उसे एक दिन पहले ही जैतपुर गांव के अस्सी बिगहा टोला निवासी अरुण राय के किचन से पकड़ा था। बहन सुलोचना कह रही थी कि जिस नाग को भाई मान कर उसने राखी बांधी उसी ने घात कर दिया। उसने मेरे भाई को डस कर हमसे छीन लिया। सच कहा गया है कि सांप को कभी दूध नहीं पिलाना चाहिए। वह डसना नहीं छोड़ता।

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here