ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

समस्तीपुर में शिक्षक पिता ने बाप-बेटी के रिश्ते को किया कलंकित, बेटी ने वीडियो बना किया वायरल

जिले के रोसड़ा वार्ड संख्या 03 के एक चर्चित शिक्षक जो पंडित जी के नाम से मशहूर हैं, जिन्होंने अपने पुत्री के साथ अश्लील हरकतें कर बाप बेटी के रिश्ते को कंलकित किया है। शिक्षक बाप से तंग आकर पीड़ित पुत्री ने वीडियो बनाकर वायरल कर न्याय की गुहार लगायी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना पर पर्दा डालने के युवती का मामा अमोद मिश्रा पीड़िता को अपने घर में रखकर पीड़ित युवती के उपर दबाव बना रहा है कि तुम सभी को यह कहो कि वायरल वीडियो ऐडिटिंग किया हुआ है।

Sponsored

अब सवाल उठता है कि जब तक अमोद मिश्रा जैसे व्यक्ति समाज में हैं तो वैसे भारतीय बेटी अपने ही बाप के द्वारा दुष्कर्म का शिकार होती रहेगी और दुष्कर्मी बाप अपनी ही बेटी का अस्मत लूटकर भारतीय संस्कृति के बाप बेटी के रिश्ते को तार-तार करते रहेगा और भारतीय समाज में बाप बेटी का रिश्ता शर्मसार होता रहेगा।

Sponsored

यूं कहें तो जब तक अमोद मिश्र जैसे व्यक्ति इस धरती पर है बाप बेटी जैसे पवित्र रिश्ता शर्मसार होता रहेगा और तो और पीड़ित हवस के पुजारी शिक्षक दुष्कर्मी बाप के साथ इस पाप को बढ़ावा देने में युवती की शिक्षिका माँ सविता देवी का भी हाथ है जिन्होंने अपने ही पति के द्वारा अपनी पुत्री का अस्मत लूटने का कभी विरोध नहीं किया। पीड़ित युवती घटना से खौफ खाये काफी दहशत में है और न्याय मिलने की ओर टकटकी लगाए बैठी है।

Sponsored

Comment here