DELHIEntertainmentLife StyleTravel

शादी के बाद दुलहिन का नया स्टाइल, दहेज वाली स्कूटी पर दूल्हे को बिठाकर पहुंची ससुराल

NEW DELHI : शादी में दूल्हे को मिली थी स्कूटी, विदाई के वक्त दुल्हन ने कर दिया ऐसा काम, हर कोई देखता रह गया : भारत में शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में हर कपल की यह चाह होती है कि उनकी शादी बिल्कुल यादगार रहे. शादी को खास बनाने के लिए लोग पैसे को पानी की तरह बहाते हैं. कई बार दुल्हन या दूल्हा अपनी धमाकेदार एंट्री कर के सुर्खियां बटोरता है. वहीं कुछ लोग शादी को खास बनाने के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग से लेकर प्री वेडिंग शूट का सहारा लेते है. ऐसी ही कुछ खबर आई राजस्थान के जोधपुर से. यहां दुल्हन ने कुछ ऐसा किया कि जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है. घटना की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Sponsored

कभी नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी विदाई
राजस्थान के जोधपुर के दाऊ के ढाणी में बेहद खास अनोखी शादी हुई. इस शादी को खास बनाने के लिए दूल्हा यश परिहार और दुल्हन श्रुति परिहार ने बेहद अनोखी योजना बनाई. दूल्हा पूरे रीति-रिवाज के साथ घोड़े पर बैठकर दुल्हन के यहां पहुंचा और शादी की. इसके बाद दुल्हन ने कुछ ऐसा किया की जो किसी ने नहीं सोचा होगा. लड़की ने कार में जाने की बजाए दूल्हे को शादी में मिली स्कूटी पर बैठकर अपने मायके से ससुराल जाने का फैसला किया. इसके साथ ही दुल्हन खुद स्कूटी चलाकर और दूल्हे को पीछे बैठाकर अपने मायके से विदा होकर ससुराल पहुंची. इस घटना के बाद इस शादी की चर्चा चारों तरफ हो रही है. अब इस अनोखी विदाई की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

Sponsored

पहले भी कई अनोखी शादीयों के हुए है वीडियो वायरल
आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह की किसी शादी का वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले उत्तराखंड की एक शादी का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दूल्हा दुल्हन के पक्ष वाले मजाक में रस्साकशी का खेल रहे थें. वहीं कुछ दिन पहले ही एक शादी का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दूल्हा दुल्हन जेसीबी जैसी किसी मशीन पर बैठे दिख रहे हैं. कुछ देर बाद ही वह बड़े फनी अंदाज में नीचे गिर जाते है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था.

Sponsored

Comment here