ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsCRIMEPolicePolitics

बिहार में शराबबंदी का सच उजागर, जहरीली शराब पीने से हाजीपुर में 3 लोगों की मौ’त, राजनीति शुरू

PATNA : बिहार के हाजीपुर में 3 लोगों की संदिग्ध मौत के बाद BJP और RJD एकजुट, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कर दी ये मांग= हाजीपुर में रविवार को 24 घंटे के भीतर तीन लोगों की मौत का मामला सामने आया है. एक शख्स के परिजन ने शराब पीने की बात कही है. अभी प्रशासन की ओर से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है.

Sponsored

बिहार के हाजीपुर में रविवार को 24 घंटे के भीतर तीन लोगों की मौत के बाद आरजेडी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को घेरा है तो वहीं बीजेपी ने प्रशासन पर सवाल उठाए हैं. हालांकि अभी तक तीनों शख्स की मौत कैसी हुई है इसकी पुष्टि नहीं की गई है. इनमें से एक शख्स के परिजन ने शराब पीने और उसके बाद तबीयत खराब होने की बात बताई है. अब इस मामले में पातेपुर से बीजेपी (BJP) के विधायक लखविंदर पासवान ने प्रशासन और महुआ से आरजेडी (RJD) के विधायक मुकेश रोशन ने शराबबंदी कानून पर सवाल उठाए हैं.

Sponsored

विधायक लखविंदर पासवान ने कहा कि प्रशासन की लापरवाही के कारण ही शराब से जुड़े ऐसे मामले सामने आते हैं. अगर प्रशासन चाह ले तो सरकार की शराबबंदी कानून सफल हो जाएगी. ऐसा मामला यहां से सामने आया है, अगर यहां के थाना प्रभारी को नहीं बदला जाएगा तो मैं धरने पर बैठ जाऊंगा. मैं यहां का जनप्रतिनिधि हूं और मेरी जिम्मेदारी है. स्थानीय पुलिस लोगों को डरा-धमका रही है. रविवार को दोनों विधायक वैशाली के तिसीऔता टिकौली गांव पहुंचे थे.

Sponsored

Comment here