ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

लालू यादव की बेटी ने ट्विटर पर किया भावनात्मक पोस्ट, शेयर की अस्पताल से अपने पिता की तस्वीर

राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर अपने पिता की भावुक करने वाली तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में लालू यादव अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं. अस्पताल में भर्ती लालू यादव काफी कमजोर और बीमार लग रहे हैं. रोहिणी आचार्य ने अपने ट्वीट में लिखा की मेरे पापा मेरे हीरो हैं साथ ही उनके जल्द ठीक होने की भी कामना की.

Sponsored

राजद का 26वां स्थापना दिवस

आज राजद का 26वां स्थापना दिवस है. परंतु लालू यादव के बीमार होने की वजह से किसी तरह का कोई जश्न नहीं मनाया जाएगा. आज स्थापना दिवस पर केवल मेंबरशिप अभियान ही चलाया जाएगा. रोहिणी ने ट्वीट कर फोटो शेयर किया साथ ही लिखा की “हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति”

Sponsored

पारस अस्पताल में इलाज चल रहा

बात दें की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का पारस अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है. वे अभी आइसीयू में भर्ती हैं. हालांकि, अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें कुछ दिन और आइसीयू में रखा जायेगा. उनके शरीर में मौजूद बीमारियां असंतुलित हुई हैं. इसकी वजह से उन्हें भर्ती कराना पड़ा है.

Sponsored

कई तरह की बीमारियों से ग्रसित

लालू प्रसाद पहले से ही किडनी समेत अन्य दूसरी बीमारी से ग्रसित हैं. इसकी वजह से उनके स्वास्थ्य की विशेष निगरानी की जा रही है. सोमवार को सुबह करीब तीन बज कर 30 मिनट पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

Sponsored

सीढ़ियों से असंतुलित हो कर गिर गये थे

गौरतलब है कि शनिवार की रात लालू प्रसाद 10 सर्कुलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास में सीढ़ियों से असंतुलित हो कर गिर गये थे. इसकी वजह से उनके दाहिने कंधे में माइनर फ्रैक्चर हो गया था. हालांकि उनका प्लास्टर नहीं किया गया है

Sponsored

हमें लोगों के बीच ले चलो

जानकारों के मुताबिक दोपहर बाद जैसे ही लालू प्रसाद की तबीयत में कुछ सुधार हुआ, तो बोले कि मुझे लोगों से मिलना है, लोगों के बीच ले चलो. मिलने का समय हो गया है. हालांकि, चिकित्सकों ने इसकी अनुमति उन्हें नहीं दी.

Sponsored

मांझी- चिराग ने लिया लालू का हालचाल

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संस्थापक पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और जमुई सांसाद चिराग पासवान ने सोमवार को पारस अस्पताल में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की है. दोनों नेताओं ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. इस दौरान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव एवं तेज प्रताप यादव भी वहां मौजूद रहे.

Sponsored

Comment here