AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

रेलवे पुल तक बाढ़ का पानी, सुल्तानगंज-रतनपुर रेल खंड ट्रेन परिचालन ठप, आधा दर्जन गाड़ी कैंसिल

मुंगेर में गंगा हो रही हैं विकराल:रेलवे पुल तक पहुंचा बाढ़ का पानी, सुल्तानगंज से रतनपुर रेलवे ट्रैक पर आवागमन ठप, आधा दर्जन ट्रेनें कैंसिल; यात्रियों की परेशानी बढ़ी : बिहार में बाढ़ की स्थिति गंभीर हो गई है। मुंगेर के बरियारपुर में गंगा विकराल हो रही है। शनिवार को बरियारपुर-रतनपुर रेलवे ट्रैक पर लोहा पुल को बाढ़ के पानी ने छू लिया। इसके बाद रेलवे ने ट्रेनों के आवागमन को बंद कर दिया है। सबसे खतरनाक स्थिति गनगनिया से रतनपुर के बीच हो गई है। रेलवे इस पर लगातार नजर बनाए हुए है।

Sponsored

एनएच-80 पर सबौर के पास करीब पांच किलोमीटर सड़कों के ऊपर पानी आ चुका है। खनकित्ता चौक पर करीब आधा दर्जन नावों से लोग आना जाना कर रहे हैं। NH-80 पर भागलपुर से सुल्तानगंज के बीच वाहनों के आवागमन को रोक दिया गया है। करीब एक किलोमीटर सड़क पर पानी चढ़ गया है। सभी चौक चौराहों पर बैरिकेडिंग कर दी गयी है।

Sponsored

बरियारपुर के स्टेशन अधीक्षक संजय कुमार ने बताया- “सुल्तानगंज से रतनपुर रेलवे ट्रैक पर बाढ़ के पानी का दबाव बना हुआ है। बरियारपुर स्टेशन के पास लोहा पुल के अप ट्रैक के गाटर से सटकर बाढ़ का पानी बह रहा है। इस कारण सुल्तानगंज से रतनपुर के बीच की सभी ट्रेनों को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है। 415 अप वर्धमान पैसेंजर को भागलपुर तक चलाने का निर्णय लिया गया है। इसके अलावा लंबी दूरी की ट्रेनों का रूट बदलकर चलाने की योजना बन रही है’।

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here