ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsElectionNationalPolitics

रामविलास पासवान की दोनों पत्नी 44 साल बाद पहली बार मिलीं गले, चिराग को किया दुलार

लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान शुक्रवार को अपनी मां एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपनी बड़ी मां राजकुमारी देवी से मिले. लंबे समय बाद इस स्नेहपूर्ण पारिवारिक मिलन के दृश्य ने परिवार के लोगों के साथ ही खगड़िया जिले के शहरबन्नी गांव के लोगों भी आनंदित कर दिया. करीब 44 साल के बाद यह पहली बार संभव हो पाया जब दिवंगत नेता रामविलास पासवान की दोनों पत्नी एकसाथ एक दूसरे से मिलीं.

Sponsored

लंबे समय बाद इस स्नेहपूर्ण पारिवारिक मिलन के दृश्य ने परिवार के लोगों के साथ ही खगड़िया जिले के शहरबन्नी गांव के लोगों भी आनंदित कर दिया. यह दृश्य पहली बार देखने को मिला जब दिवंगत रामविलास पासवान की दोनो पत्नी एकसाथ मिलीं.

Sponsored

दोनों ने मिलकर चिराग को आशीष दिया. इस पल के गवाह उनके कई करीबी व समर्थक रहे. बता दें कि पासवान परिवार में अभी दरार आ गयी है. चिराग के परिवार का उनके चाचा पशुपति पारस से तल्खी बढ़ गयी है वहीं चचेरे भाई प्रिंस राज से भी रिश्ते कड़वे हो गये हैं.

Sponsored

पिछले दिनों चिराग पासवान खगड़िया में अपने फूफा के घर पहुंचे थे. चौथम प्रखंड के खरैता गांव पहुंचे चिराग को उनकी बुआ दुलारी देवी ने आरती उतारा और तिलक किया था. इस दौरान चिराग की मां रीना पासवान भी साथ थीं. परिवार को एकजुट करने निकले चिराग के इस कदम की तारीफ हर जगह हो रही है. वहीं चिराग के चचेरे भाई प्रिंस राज भी परिवार से मुलाकात कर रहे हैं.

Sponsored

उधर समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज भी मंगलवार को अचानक अपने पैतृक गांव पहुंचे थे. खगड़िया के अलौली प्रखंड के शहरबन्नी पहुंचे प्रिंस राज ने अपनी बड़ी मां राजकुमारी देवी से मुलाकात की थी और उनके आशीर्वाद लिये थे. करीब दो से तीन घंटे रुकने के बाद प्रिंस राज वापस लौटे थे.

Sponsored

Comment here