ADMINISTRATIONBIHARElectionPolitics

मुकेश सहनी को बीजेपी MLA की चेतावनी, गीदड़ भभकी न दें, बिहार में सरकार गिरा दें, किसने रोका है

PATNA- नीरज बोले- गीदड़भभकी न दें, बिहार में सरकार गिरा दें, फिर जाएं यूपी चुनाव में, मंत्री ने दी चुनौती- आखिर उन्हें किसने रोका है, जो कह रहे, करके दिखाएं, मुकेश सहनी को बीजेपी MLA की चेतावनी, गीदड़भभकी न दें, बिहार में सरकार गिरा दें, किसने रोका है : पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री नीरज बबलू ने वीआईपी अध्यक्ष व पशु एवं मत्स्य पालन मंत्री मुकेश सहनी को गीदड़ भभकी न देने की सलाह दी है। कहा कि भाजपा को आंख दिखाने की जरूरत नहीं है, जो कह रहे हैं करके दिखाएं। अगर उनमें क्षमता है तो सरकार को गिरा दें। बिहार सरकार को गिराकर यूपी के चुनाव में जाएंगे तो उनकी प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी और वहां लोग उन्हें भाव देंगे। सिर्फ गीदड़ भभकी देने से क्या होगा? आखिर सहनी को कौन रोके हुए है? वे जाना चाहते हैं तो जाएं।

Sponsored

दरअसल, सहनी लगातार भाजपा पर हमलावर हैं। गठबंधन धर्म की नसीहत देने के साथ-साथ उन्होंने एनडीए सरकार के बने रहने में खुद की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण बताई है। इसी से भाजपा में बेहद नाराजगी है। भाजपा मंत्री ने कहा कि सहनी किस बात की देर कर रहे हैं। उनका यह कहना कि उनके विधायकों की बदौलत बिहार की एनडीए सरकार चल रही है, हास्यास्पद ही है। कहा कि धमकी दिया है तो उसे अमल में लाकर दिखाएं। बिहार में एनडीए एकजुट है और अपने-अपने एजेंडे पर काम के लिए स्वतंत्र भी। हमारा गठबंधन बिहार में ही है न! अन्य राज्यों में किसी तरह का निर्णय लेने के लिए हर दल स्वतंत्र हैं। इसमें भाजपा को धमकी देना आपत्तिजनक है। नीरज बबलू ने सहनी से पूछा कि लालू-तेजस्वी प्रेम अचानक कैसे जग गया। अभी तो पीठ में छुरा घोंपने से आहत होकर वहां से निकले थे।

Sponsored

भाजपा कोटे से मंत्री नीरज बबलू के बयान पर वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि नीरज कुमार बबलू एक पार्टी की बदौलत मंत्री बने हैं, जबकि वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी खुद में एक पार्टी हैं। बेहतर होगा कि वे हद में रहें और सहनी पर टिप्पणी करने से बचें। देवज्योति ने कहा कि मुकेश सहनी की बातचीत उनकी पार्टी के शीर्ष नेताओं से होती है। वे दूसरी पार्टी के छोटे नेताओं को तवज्जोह नहीं देते, इसलिए नीरज बबलू की बात को हम सीरियसली नहीं लेते।

Sponsored

Comment here