ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

मांझी के पास बैठ तेजप्रताप ने किया इफ्तार, वीडियो में जीतन राम के खिलाफ लगाया था साजिश का आरोप

PATNAजदयू की इफ्तार पार्टी में सियासी दलों के दिग्गजों का जमावड़ा : दो दिन पहले तेजप्रताप यादव ने पत्रकार वेद प्रकाश प्रकरण में बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर उनके खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया था। इसी बीच पटना में जदयू की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में तेजप्रताप और जीतन राम मांझी एक साथ बैठे नजर आए। दोनों का मुड ना सिर्फ नार्मल था बल्कि दोस्ताना नजर आ रहा था।

Sponsored

जदयू के दावत-ए इफ्तार में तमाम सियासी दलों के दिग्गजों का जमावड़ा हुआ। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वहां पहुंचे विभिन्न दलों के नेताओं का स्वागत किया। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, हम के संरक्षक जीतन राम मांझी, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा आदि सभी गुरुवार को हज भवन में हुए इस आयोजन में पहुंचे थे। मौके पर सभी ने देश और सूबे की तरक्की और अमन-चैन की दुआ मांगी।

Sponsored

22 अप्रैल को राजद द्वारा आयोजित दावत-ए इफ्तार के बाद यह दूसरा मौका था, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की मुलाकात हुई, जो आकर्षण का केंद्र रहा। मुख्यमंत्री हज भवन में पहुंचे सभी रोजेदारों से घूम-घूम कर मिले और शुभकामनाएं दी। मौके पर विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी, विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान, कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा, पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव, विधायक तेजप्रताप यादव, जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा उपस्थित थे।

Sponsored

Comment here