AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

महिला को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधा, सरेआम पीटा, पुलिस ने मामले को दबाया

बोकारो :-जिले के माराफारी थानाक्षेत्र के घोइंचाटोला में 26 वर्षीय महिला को निर्वस्त्र कर पेड़ में बांधकर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया. घटना 27 अगस्त के रात साढ़े आठ बजे की है. पुलिस ने इस मामले में रविवार को थाने में केस दर्ज किया. पीड़िता का आरोप है कि घटना की रात पुलिस उसको अपने साथ थाने ले गई और मामले को रफा-दफा करने का दबाव बनाया. रात 2 बजे थाने से घर भेज दिया.

Sponsored

पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार 27 अगस्त को रात साढ़े आठ बजे मुनिया देवी, जगतपाल उरांव, तारा पन्ना, राम मोहन उरांव और जयंती खालको उसके घर का दरवाजा खुलवा कर उसे घसीटते हुए ले जाने लगे. उसी दौरान इन सभी आरोपियों ने उसके शरीर के सभी कपड़े को उतार कर उसे निर्वस्त्र कर दिया. पीड़िता को घोइंचाटोला के सामुदायिक भवन के पास स्थित एक पेड़ में ले जाकर रस्सी से बांध दिया. उसके बाद आरोपियों ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी. पीड़िता सभी से अपने तन को ढकने के लिए गुहार लगाती रही. इसी दौरान स्थानीय लोग उसे कपड़े देने की कोशिश करते रहे. लेकिन आरोपियों ने उनलोगों की भी पिटाई कर दी.विज्ञापन

Sponsored

घटना के बाद आरोपी जयंती खालको के पति ओमप्रकाश खलको जब मौके पर पहुंचे तो उसे भी अर्धनग्न कर पेड़ में बांध दिया. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. किसी ने इसकी सूचना माराफारी थाना पुलिस को दी. माराफारी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर पीड़िता को गाड़ी में बैठा कर थाने ले आई. पीड़िता ने बताया कि थाने लाकर उसे ही माफी मांगने के लिए अधिकारी विवश करते रहे. जब वह नहीं मानी तो उसे रात 2 बजे उसे घर भेज दिया.

Sponsored

घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है और पीड़ित परिवार को न्याय देने की गुहार लगा रहे हैं. वही आरोपी जयंती खलखो ने अपने पति और पीड़िता के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया है. जयंती का आरोप है कि उसके पति और पीड़िता का अवैध संबंध है. इस कारण पति बच्चे और उसका ध्यान नहीं रखते हैं.

Sponsored

बता दें कि पीड़ित महिला का मामला थाने में बाद में दर्ज किया गया. जबकि आरोपी की शिकायत थाने में पहले दर्ज की गई. इस मामले में माराफारी थानाप्रभारी उज्जवल कुमार साह ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

Sponsored
input – daily bihar

Comment here