ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

भारत बंद के दौरान बिहार में महिला DSP का रौद्र रूप, सिंघम स्टाइल में युवक को मारा थप्पड़

गोपालगंज में डीएसपी ज्योति कुमारी ने बिना हेलमेट वालों पर बरसाए डंडे और थप्पड़- गोपालगंज. गोपालगंज में थप्पड़ मारने वाली डीएसपी ज्योति कुमारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. भारत बंद के दौरान सड़कों पर उतरीं डीएसपी ज्योति कुमारी वाहन जांच करने लगीं और बिना हेलमेट वाले चालकों पर डंडे बरसाना और थप्पड़ बरसाना शुरू कर दिया.

Sponsored

खबर के साथ लगे वीडियो में आप देख सकते हैं कि डीएसपी ज्योति कुमारी कभी डंडा बरसा रही हैं तो कभी थप्पड़ मार रही हैं. इन युवकों का कसूर था कि इन्होंने हेलमेट नहीं पहने थे. एक वीडियो में दिख रहा है कि डीएसपी की थप्पड़ खाने के बाद डरा-सहमा युवक खुद को छात्र बताता हुआ बैग से अपनी कॉपी-किताब निकालकर दिखा रहा है. वायरल वीडियो में डीएसपी के साथ सादे लिबास में एक युवक डंडा लिए दिखा, जो डंडे के बल पर वाहनों को रोक रहा है.

Sponsored

बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सभी वीडियो गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के आंबेडकर चौक के हैं. यहां भारत बंद के दौरान डीएसपी ज्योति कुमारी वाहनों की जांच करने पहुंची थीं. डीएसपी के एक इशारे पर उनके बॉडीगार्ड ने फटफटिया की हवा भी निकालना शुरू कर दिया. दरअसल जिनलोगों के पास चालान देने के पैसे नहीं थे, उनकी फटफटिया की हवा निकाल दी गई और नगर थाने की पुलिस को सौंप दी गई.

Sponsored

Comment here