ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

भाई ने बहन को शादी में दिया दिवंगत पिता का स्टैचू, पिता से लिपट बेटी का रोना देख भावुक हुए मेहमान

बेटी की धूमधाम से शादी करना हर पिता का सपना होता है और हर बेटी चाहती है कि जब वो घर से विदा हो तो उसके माता पिता उसके साथ हों. हालांकि, नियति कई बेटियों का ये सपना पूरा नहीं होने देती. ऐसी ही एक बेटी की शादी हो रही थी, इस समय वह अपने दिवंगत पिता को याद कर रही थी. तभी अचानक से उसने सामने अपने पिता को बैठा पाया और उन्हें देख कर वो भावुकतावश रोने लगी.

Sponsored

पिता को सामने देख रह गई हैरान

Bride Father Screengrab

Sponsored

आप सोचेंगे कि लड़की के दिवंगत पिता एकदम से उसके सामने कैसे आ सकते हैं? दरअसल ये उस लड़की के पिता नहीं बल्कि उसके भाई का दिया हुआ बेहद प्यार तोहफा था. एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक भाई अपनी बहन को उसकी शादी में सरप्राइज देने के लिए दिवंगत पिता का वैक्स स्टैचू बनवाता है.

Sponsored

Father Wax Statue Twitter

Sponsored

अब जब शादी के दिन लड़की के सामने पिता का वैक्स स्टैचू आता है, तो उसे देख वह भावुक हो जाती है और जोर-जोर से रोने लगती है.

Sponsored

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

View this post on Instagram

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो में अप देख सकते हैं कि अपनी शादी में पिता के वैक्स स्टैचू को देख दुल्हन भावुक होकर रोने लगती है और उसके साथ मौजूद उसकी मां और बाकी लोग भी इमोशनल हो जाते हैं. लड़की के दिवंगत पिता का वैक्स स्टैचू बिल्कुल भी नकली नहीं लगता. ऐसा लग रहा है मानों सच में लड़की के दिवंगत पिता उसके सामने हैं. लड़की अपने पिता के स्टैचू को गले लगा कर रोने लगती है और फिर साथ में बाकी परिवारवालों के साथ खड़े होकर फोटो भी खिंचवाती है. इस वीडियो ने लोगों का दिल छू लिया है. लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Sponsored

कोरोना ने ले ली थी पिता की जान

Father Wax Statue Screengrab

Sponsored

बता दें कि इस सरप्राइज को अवुला फानी नामक व्यक्ति ने अपनी बहन के लिए प्लान किया था. फनी ने अपनी बहन को अपने दिवंगत पिता अवुला सुब्रह्मण्यम की मोम की मूर्ति से आश्चर्यचकित कर दिया. इससे पहले एक इंटरव्यू में फनी ने बताया था कि वह संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते थे.

Sponsored

Father Wax Statue Twitter

Sponsored

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फनी के पिता कोरोना की चपेट में आ गए थे. इलाज के दौरान उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया. जिस वजह से फनी के पिता का निधन हो गया था. फनी ने बताया कि उनकी मां और उनके दिवंगत पिता भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) में काम करते थे. उनके पिता की मोम की प्रतिमा कर्नाटक में बनाई गई थी और इसे पूरा होने में एक साल से अधिक का समय लगा.

Sponsored

Comment here