ADMINISTRATIONBIHARPolitics

भविष्यवाणी : लालू परिवार के लिए खुशकिस्मत साबित होगी तेजस्वी की पत्नी, राजद का सितारा होगा बुलंद

राजश्री लालू परिवार के लिए है भाग्यशाली, तेजस्वी की पत्नी को लेकर भविष्यवाणी कर रहे है आरजेडी के नेता : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री को लेकर सोमवार शाम को पटना पहुंचे. शादी के बाद पहली बार बिहार आने पर आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बड़ी गर्मजोशी से नवदम्पति का स्वागत किया.आरजेडी के नेता तेजस्वी की शादी को लेकर बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं. तेजस्वी और राजश्री के भविष्य को लेकर अलग अलग दावे किये जा रहे है. बिहार आरजेडी के महासचिव अविनाश रंजन झा ने भविष्यवाणी की है कि राजश्री लालू परिवार खासकर तेजस्वी यादव के लिए बहुत भाग्यशाली होने वाली है. उन्होने ट्वीट कर लिखा है कि लक्ष्मीनिया बहू आ गई है.

Sponsored

अविनाश रंजन झा प्रदेश आरजेडी में पदाधिकारी है लेकिन उन्हे ज्योतिषशास्त्र में विशेष रूचि है. प्रोफेशनल ज्योतिष नहीं होते हुए भी वो अलग-अलग राजनीतिक विषयों पर भविष्यवाणी करते रहते है. उनके ज्योतिष ज्ञान से कई लोग प्रभावित रहे है. बचपन से उन्हे ज्यातिष में रूचि रही है और उसी को देखते हुए उन्होने राजश्री को लेकर भविष्यवाणी की है.

Sponsored

सोमवार को जब तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री को लेकर पटना आएं तो मीडिया से बात करते हुए उन्होने राजश्री को लेकर कहा था कि लक्ष्मी आई है. तेजस्वी की इसी बात को आगे बढ़ाते हुए आरजेडी नेता और कार्यकर्ता अब राजश्री को लेकर ये दावे कर रहे है कि वो लालू परिवार और तेजस्वी के लिए भाग्यशाली होने वाली है.

Sponsored

Comment here