AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बैकफुट पर तेजप्रताप, कल तक भाई को देख लेने कि बात करने वाला अब कह रहा है कोई जुदा नहीं कर सकता

राजद अध्यक्ष जगदानंद और तेजप्रताप विवाद के बीच राजद नेता तेजस्वी यादव के अचानक दिल्ली जाने से पूरे मामले में नया मोड़ आ गया है। तेजस्वी ने जाते-जाते बड़े भाई तेजप्रताप की कार्यशैैली पर तीखा प्रहार करते हुए साफ नसीहत भी दी है। पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने तेजप्रताप मसले पर पूछा तो कहा- वो बड़े भाई हैं, यह अलग बात है पर सबको अनुशासन में रहना होगा। नाराजगी होती रहती है पर हमलोगों को माता-पिता ने ये संस्कार दिया है कि बड़ों की इज्जत करो, सम्मान करो, थोड़ा अनुशासन में भी रहो। इधर, तेजप्रताप ने शनिवार को प्रदेश राजद कार्यालय में बिना राजद अध्यक्ष से पूछे जनता दरबार लगाने का एेलान कर दिया है। कहा- उन्हे जनता दरबार लगाने से कोई रोक लेगा क्या।बड़ी बहन रोहिणी आचार्य ने भी अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए कहा है कि सफलता की मंजिल पानी है तो अनुशासन और संयम को अपनाना होगा।

Sponsored

जगदानंद बोले-पार्टी के कार्यक्रम में वही आएगा जिसे मैं बुलाऊंगा
पटना| प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि तेजप्रताप की हर गतिविधि पर राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव की नजर है। तेज प्रताप आप पर कारवाई की मांग की है, यह पूछने पर जगदानंद ने कहा- वो तो राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को अधिकार है, वो ही निर्णय ले सकते हैं। क्या आप तेजप्रताप पर कार्रवाई करेंगे, इस पर कहा कि वो विधायक है और विधायक पर कार्रवाई करने का अधिकार भी सिर्फ राष्ट्रीय अध्यक्ष और राष्ट्रीय कार्यसमिति को है। हमने धारा 25 के तहत छात्र राजद के अध्यक्ष का रिक्त पद भरा है। जबतक आप पर कार्रवाई नही होता तेजप्रताप पार्टी के कार्यक्रम में नही आएंगे। इस पर जगदानंद ने कहा कि हमंे लगता है पार्टी के कार्यक्रम में किसको बुलाना है या किसको नही बुलाना है ये मेरा काम है।

Sponsored

दिल्ली जाने के मायने क्या?जो सियासी पंडित मानते हैं| तेजप्रताप ने शनिवार को राजद कार्यालय में जनता दरबार लगाने का एेलान किया है। उन्हें रोकना लालू और राबड़ी के वश की ही बात है। तेजस्वी इसलिए दिल्ली जा रहे हैं ताकि शनिवार को राजद कार्यालय में संभावित बखेड़ा को टाल सके। लालू-राबड़ी से कोई हल के लिए कहें। जो तेजस्वी ने बताया| बहनों से राखी बंधवाने दिल्ली जा रहा हूं। हमारी 6 बहनें दिल्ली-एनसीआर में ही रहती हैं। 22 को रक्षाबंधन है जबकि 23 अगस्त को पीएम से बिहार के सभी दलों के नेताओं के मिलने का कार्यक्रम है। दोनों कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए दिल्ली जा रहा हूं।

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here