AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बेगूसराय में स्कूली बच्चों से भरी बोलेरो नदी में पलटी, ग्रामीणों की तत्परता से बची सबकी जान

स्कूली बच्चों से भरी बोलेरो (Bolero ) बांध किनारे नदी में पलट गई जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि स्थानीय लोगों ने बोलेरो को पानी में पलटते देख आनन-फानन में मौके पर पहुंच बोलेरो में सवार 12 से अधिक बच्चों को पानी से सकुशल बाहर निकाल लिया. पानी से बाहर निकालने के बाद तीन बच्चों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र (Bhagwanpur police station) के सुर्यपुरा गांव के निकट की है.

Sponsored

बताया जाता है कि संजात गांव के प्राइवेट स्कूल का एक बोलेरो आसपास के कई गांव से स्कूली बच्चों को लेकर जा रहा था तभी अनियंत्रित होकर सूर्य पूरा गांव के निकट बांध से पलटकर बैंती नदी में पलट गई.  घटना की सूचना पर सैकड़ों की संख्या में आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और सभी बच्चों को सुरक्षित निकाला.

Sponsored

पुलिस ने भी दिखाई तत्परता

घटना की सूचना पर भगवानपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच कर पानी में डूबे बोलेरो को निकालने  में जुट गई. इस घटना से बच्चों के घर में कोहराम मच गया. सभी अभिभावक दौड़कर आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे जहां बच्चों को सकुशल देखकर लोगों ने राहत की सांस ली है. वहीं, अब लोग घटना के बाद निजी विद्यालयों द्वारा उपयोग में लाए जा रहे वाहनोंं एवं चालकों पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

Sponsored

 

 

 

input  – DTW 24

Sponsored

Comment here