ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार से छत्तीसगढ़ और बंगाल के लिए इन रूटों पर चलेंगी बसें, परिवहन विभाग ने पूरी की तैयारी

बिहार से पड़ोसी छत्तीसगढ़ बंगाल के लिए बसों का परिचालन बड़ी संख्या में किया जाएगा। इन राज्यों में जाने के लिए कुछ निजी बसें और ट्रेन के जरिए लोग आते-जाते थे। मगर अब बिहार से छत्तीसगढ़ में बंगाल के बीच कई मार्गों पर नई बसों के परिचालन को स्वीकृति दी गई है। बीते दिनों राज्य परिवहन प्राधिकार की मीटिंग में बस चलाने की मंजूरी दी गई।

Sponsored

खबर के मुताबिक मोतिहारी से सिलीगुड़ी वाया दरभंगा के बीच दो बस,‌ वजीरगंज से कोलकाता वाया हजारीबाग-वर्धमान के बीच तीन बसें चलाने की मंजूरी दी गई है। राजगीर से सिलीगुड़ी वाया बिहारशरीफ-पूर्णिया और मोतिहारी से सिलीगुड़ी वाया मुजफ्फरपुर-पूर्णिया के लिए दो-दो बस चलाने की अनुमति दी गई। वहीं पूर्णिया से रायगंज वाया दालकोला के बीच एक बस चलाने की परमिशन दी गई।

Sponsored
प्रतीकात्मक चित्र

इसके अतिरिक्त बांका से सिलीगुड़ी वाया दालकोला, पूर्णिया के बीच दो बस, मरहर से कोलकाता वाया आसनसोल, वर्धमान व धनबाद के लिए तीन बस, खेसर से देवघर-दुमका होते हुए कोलकाता के लिए दो बस, पटना से बख्तियारपुर-पूर्णिया होते हुए सिलीगुड़ी के बीच चार बस, सहरसा से पूर्णिया-दालकोला होते हुए सिलीगुड़ीके लिए दो बस जबकि भागलपुर से सिउरी वाया दुमका के रास्ते एक बस चलाने की परमिशन दी गई है।

Sponsored

Comment here