ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार में BSCB ने निकली बंपर बहाली, जाने आवेदन की प्रक्रिया और कब तक होगा आवेदन।

बिहार राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड ने असिस्टेंट मैनेजर तथा असिस्टेंट के पदों पर बहाली के लिए रिक्तियां निकाली हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे BSCB की ऑफिशियल वेबसाइट biharscb.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए बीते दिनों 09 सितंबर से ही आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

Sponsored

इसके अलावा कैंडीडेट्स सीधे इस लिंक https://biharscb.co.in/career/ पर टच करके इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस बहाली प्रक्रिया के तहत टोटल 276 पदों को भरा जाएगा, इसमें असिस्टेंट के 245 पद और असिस्टेंट मैनेजर के 31 पद शामिल हैं। उम्मीदवार इन पदों के लिए 9 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं।

Sponsored

उम्मीदवारों के पास किसी भी मनाता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी सब्जेक्ट में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही केंद्र सरकार के द्वारा मान्यता प्राप्त इंस्टीट्यूट से कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिप्लोमा का प्रमाण पत्र होना जरूरी है। कैंडिडेट्स की आयु कम से कम 18 साल और अधिकतम 33 साल के बीच होनी चाहिए। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क 650 रुपए, अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 850 रुपए आवेदन शुल्क निर्धारित है।

Sponsored

Comment here