ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार में शराब तस्करों ने निकाला अनोखा तरीका, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। शराब पीना, पिलाना और शराब बेचना गैरकानूनी है। तस्करी रोकने के लिए हर दिन कार्रवाई हो रही है इसके बावजूद धंधेबाज तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। ताजा मामला गोपालगंज जिले का है जहां गुरुवार को हरियाणा से बिहार के सुपौली भेजी जा रही शराब उत्पाद विभाग की टीम ने बरामद की है। खास बात है कि शराब भेजने के तरीके को देखकर आप भी चौंक जाएंगे। पुलिस ने इस मामले में दिल्ली, पंजाब और जम्मू-कश्मीर के तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Sponsored

शक होने पर टीवी के कैबिनेट को खोला गया

दरअसल, शराब के तस्करों ने टीवी के अंदर शराब की बोतल रखी और निकल गए उसका धंधा करने के लिए। पुलिस ने टीवी का कैबिनेट खोला तो चौंक गई। कैबिनेट के अंदर से अंग्रेजी शराब की बोतलें मिलीं। उत्पाद विभाग की टीम ने यूपी सीमा के पास बलथरी चेकपोस्ट पर रोककर तलाशी ली। इस दौरान पुलिस की नजर टीवी पर पड़ी। शक होने पर उसे खोला गया जिसके बाद इसका खुलासा हुआ। शराब को सुपौल में सप्लाई करना था।

Sponsored

इस मामले में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि इस मामले में तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है और बस भी जब्त कर ली गई है। गिरफ्तार तस्करों में पंजाब के गुरदासपुर जिले के दीनानगर थाना क्षेत्र के हरिजन कॉलोनी निवासी सुरजीत सिंह, दिल्ली के उत्तर पश्चिमी के विजेंद्र सिंह और जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले के अरनास थाना क्षेत्र के अरनास निवासी मो। अशरफ शामिल हैं। बता दें कि गोपालगंज में इसके पहले एंबुलेंस, घरेलू गैस सिलेंडर, आलू-प्याज, दूध और पेट्रोल टैंक में शराब तस्करी का खुलासा हो चुका है। अब टीवी के अंदर इस तरह से सप्लाई देखकर चौंकना आम बात है।

Sponsored

Comment here