ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsJOBSNationalPoliticsSTATE

बिहार में लगने वाला है रोजगार मेला, जान लें कहां और कब लगेगा यह रोजगार मेला जानिये डिटेल्स….

अगर आप बिहार से है और अगर आप भी अभी कोई रोजगार ढूंढ रहे हैं तो बिहार में अब एक बार फिर से रोजगार मेला (Job Camp) शुरू होने वाला है, इस मेले को लेकर सभी दिशानिर्देश भी आ चुके हैं, जहां पर जाकर आप बहुत ही आसानी से रोजगार ढूंढ सकेंगे। जानकारी के लिए बता दे की बिहार के जहानाबाद नियोजनालय के सभी प्रखंडों में 15 से लेकर 20 फरवरी तक रोजगार मेला (Job Camp) का आयोजन हो रहा है इस बात की जानकारी खुद जिला नियोजन पदाधिकारी ने दी है।

Sponsored

कहां और कब लगेगा यह नियोजन मेला जान ले : आपको बता दे की अगर आप भी इसमें शामिल होना चाहते हैं तो बता दें कि जिलाधिकारी हिमांशु कुमार राय (Himanshu Kumar Roy) के मुताबिक जहानाबाद ( Jahanabaad ) के स्थानीय गांधी मैदान में 15 फरवरी को वहीं मोदनगंज प्रखंड कार्यालय परिसर में 17 फरवरी को और

Sponsored

बताया जा रहा है की इसके साथ-साथ काको प्रखंड कार्यालय परिसर में 18 फरवरी को रोजगार मेला ( Job Fair ) का आयोजन किया जा रहा है। इसके अलावा रतनी फरीदपुर प्रखंड कार्यालय में 19 फरवरी को मखदुमपुर प्रखंड कार्यालय परिसर में 21 फरवरी को तथा गुलाबगंज प्रखंड कार्यालय में 22 फरवरी को रोजगार मेला ( Job Fair) का आयोजन किया जा रहा है।

Sponsored

खास बात यह है की दूसरी तरफ इस बात की जानकारी देते हुए जिला नियोजन पदाधिकारी ने कहा कि यहां पर मिले रोजगार में आपको मासिक वेतन ( Monthly Salary ) 12000 से 15000 रुपए प्रति महीना दिया जाएगा इसके अलावा भत्ता के रूप में मेडिकल, आवास और मैश की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा आवेदन करने वालों की उम्र 25 से 37 साल होना अनिवार्य है।

Sponsored

Comment here