ADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार पुलिस के दारोगा की गुंडई, महिला की सरेआम किया बेज्जत, वीडियो वायरल

पटना के ‘बदतमीजी’ दारोगा का फिर सामने आया महिला के साथ बदसलूकी का VIDEO : राजधानी पटना के सचिवालय थानेदार सीपी गुप्ता (CP Gupta) का फिर एक महिला के साथ बदतमीजी का वीडियो सामने आया है. सीएम नीतीश कुमार से शनिवार को एक महिला मिलने आई थी. मुलाकात नहीं होने पर महिला मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरने पर बैठ गई. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस उसे हटाने के लिए पहुंची. महिला जब सीएम से बिना मिले धरना से उठने से इंकार कर दिया तो सचिवालय थानेदार सीपी गुप्ता ने अपशब्दों का इस्तेमाल करना शुरु करते हुए कहा कि महिला हो महिला की तरह रहो. बताते चलें कि सचिवालय थानेदार सीपी गुप्ता का इससे पहले भी एक महिला के साथ बदतमीजी का वीडियो सामने आया था.

Sponsored

दरअसल, यह पूरा मामला बिहार के बांका जिले से जुड़ा है. आठ साल की एक बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई है. इस मामले में बांका पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दी है. लेकिन, परिजनों का कहना है कि मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी हो और उन्हें फांसी की सजा मिले. इसको लेकर मृतक बच्ची के पिता और एक एनजीओ की महिला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास के बाहर शनिवार को धरने पर बैठ गए. महिला जिस वक्त सीएम आवास के बाहर धरना पर बैठी उसी वक्त सीएम का काफिला निकलने वाला था. सुरक्षाकर्मी पीड़ित पिता और महिला को हटाने लगे. जब वो नहीं मानी तो मौके पर सचिवालय थानाप्रभारी पहुंचे. उन्होंने भी महिला को पहले हटने को कहा, लेकिन जब वो नहीं मानी तो वे उसके किस तरह का व्यवहार किया वह सब कुछ कैमरे में कैद हो गया है. हालांकि सीपी गुप्ता का यह रूप कोई नया नहीं है. पहले भी इस तरह का मामला आ चुका है.

Sponsored

कुछ दिनों पहले भी सीपी गुप्ता का एक वीडियो सामने आया था. उस समय भी वे महिलाओं के साथ बदतमीजी करते दिखे थे. वीडियो सामने आने के बाद इसकी जांच भी हुई थी. लेकिन जांच में वरीय अधिकारियों ने उन्हें क्लीन चिट दे दी थी. जांच की जिम्मेवारी एएसपी काम्या मिश्रा को मिली थी. जांच के बाद एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लो ने थाना प्रभारी को ऐसी गलती नहीं करने की बात कही थी. लेकिन आज उन्होंने फिर वही किया..

Sponsored

Comment here