ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsJOBSNationalNaturePolicePolitics

बिहार के सभी जिलों में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन खोलेगा हाईटेक हॉस्पिटल, गरीब का कम पैसे में इलाज

PATNA- आईएमए सभी जिलों में अस्पताल खोलेगा, सस्ती दर पर होगा इलाज, तीसरी बार बिहार में होगा राष्ट्रीय कांफ्रेंस : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) मानक तय कर सस्ते इलाज को लेकर जिलों में अस्पताल खोलेगा। इसके लिए सभी सदस्य चिकित्सकों को प्रेरित करेगा और उन अस्पतालों की ब्रांडिंग भी करेगा।

Sponsored

कोई चिकित्सक अपने अस्पताल में आईएमए के निर्धारित मानक के अनुसार साफ-सफाई, चिकित्सकों व कर्मियों की तैनाती करेगा या अपने अस्पताल के कुछ बेड को गरीब मरीजों के इलाज के लिए आरक्षित करेगा तो उसकी भी ब्रांडिंग करेगा। आईएमए के राष्ट्रीय निर्वाचित अध्यक्ष डॉ. सहजानंद प्रसाद सिंह ने रविवार को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आईएमए के राष्ट्रीय अधिवेशन में इसपर विमर्श किया जाएगा। श्री सिंह ने रविवार को आईएमए भवन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में इसकी जानकारी दी।

Sponsored
DEMO PHOTO

राष्ट्रीय कांफ्रेंस को लेकर गठित स्वागत समिति के अध्यक्ष डॉ. कैप्टन विजय शंकर सिंह ने कहा कि बिहार में तीसरी बार आईएमए का राष्ट्रीय कांफ्रेंस होने जा रहा है। इसके पूर्व 1988 व 2006 में पटना में राष्ट्रीय कांफ्रेंस का आयोजन किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि पूरे कार्यक्रम में कोरोना नियमों का पालन किया जाएगा। प्रेस कांफ्रेंस में आईएमए, बिहार के सचिव डॉ. सुनील कुमार, पूर्व अध्यक्ष डॉ. बसंत सिंह, डॉ. ब्रजनंदन कुमार व अन्य प्रमुख चिकित्सक मौजूद थे।

Sponsored

Comment here