ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsEntertainmentNationalPoliticsTravel

बिहार के मुजफ्फरपुर में बनेगा देश का सबसे बड़ा फूड पार्क, उद्योग मंत्री शहनवाज हुसैन का बड़ा ऐलान

PATNA-देश का सबसे बड़ा फूड पार्क मुजफ्फरपुर में बनेगा, मंत्री बोले-राज्य के स्टार्टअप व एमएसएमई नीति में बड़ा बदलाव दिखेगा, वेंचर पार्क के लिए मिले 3 करोड़ रुपये की स्वीकृति की सराहना, मेक इन बिहार के तहत निवेशकों को प्रोत्साहित करना है

Sponsored

मंत्री ने कहा कि मेक इन इंडिया के साथ-साथ मेक इन बिहार की नीति को मजबूत करने की जरूरत है। मेक इन इंडिया से विदेशों की जगह देश में बने उत्पादों को प्रमोट किया जाता है। इसी तरह मेक इन बिहार नीति के तहत देश के अन्य राज्यों की जगह बिहार में निवेश आमंत्रित करने और नए प्रोजेक्ट लगाने के लिए निवेशकों को प्रोत्साहित करना है। उन्होंने बीआईए के उद्यमियों से कहा कि देश के अन्य हिस्सों से आने वाले निवेशकों की जिम्मेवारी को बीआईए संभाले। जल्दी ही निवेशकों के लिए सिंगल विंडो सिस्टम ज्यादा प्रभावी ढंग से काम करने लगेगा।

Sponsored

Sponsored

देश का सबसे बड़ा फूड पार्क मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में बनेगा। यह गुजरात समेत देश के अन्य सभी राज्यों से बेहतर होगा। ये बातें गुरुवार को बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (बीआईए) में आयोजित स्नेह मिलन सह उद्योग संवाद कार्यक्रम में राज्य के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कही। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में बन रहा फूड पार्क देश का सबसे बड़ा फूड पार्क होगा।

Sponsored

Comment here