ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार के कृष‍ि मंत्री सुधाकर सिंह पर चावल घोटाले का आरोप, सुशील मोदी ने बोला बड़ा हमला

बिहार की नई महागठबंधन सरकार के मंत्री लगातार प्रमुख विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर हैं। भाजपा एक-एक कर सरकार में शाम‍िल राजद कोटे के मंत्रियों के खिलाफ मोर्चा खोल रही है। भाजपा के नेता राजद कोटे के मंत्रियों पर दर्ज आपराधिक मामलों को गिना रहे हैं। अब भारतीय जनता पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है।

Sponsored

सुशील मोदी बोले- सुधाकर पर सरकार का 12 करोड़ रुपए बकाया 

Sponsored

सुशील मोदी ने प्रेस वार्ता में कहा कि 2013 में वर्तमान कृषि मंत्री पर कैमूर जिले के रामगढ़ थाने में 5.31 करोड़ रुपये के चावल घोटाले का केस दर्ज है। वर्तमान में सरकार का ब्याज समेत 12 करोड़ रुपये से अधिक बकाया है। इसके लिए सुधाकर सिंह को जेल भी जाना पड़ा था। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने दो बेटे और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने अपने बेटे को मंत्री बना दिया।

Sponsored

लालू यादव और जगदानंद सिंह के दबाव में सीएम

Sponsored

सुशील मोदी ने आशंका जताई कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहीं लालू यादव और जगदानंद सिंह के दबाव में कानून ही नहीं बदल दें। जिला से लेकर हाईकोर्ट तक सुधाकर को राहत नहीं मिली, वर्तमान में भी सुप्रीम कोर्ट से सुधाकर बेल पर हैं। आपको बता दें कि सुधाकर राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे हैं और कैमूर जिले के रामगढ़ सीट से विधायक हैं। इसी सीट से जगदानंद भी राजद के विधायक हुआ करते थे।

Sponsored

सुशील मोदी ने कहा कि 60 लाख रुपये जमा करने पर सुधाकर को हाई कोर्ट से जमानत मिली थी। सुधाकर की दो कंपनियों सुन वैली राइस मिल्स और सुधाकर राइस न्यूज़ पर 2013 में राज्य खाद्य निगम ने कैमूर जिले के रामगढ़ थाने में प्राथमिकी संख्या 184/13 धारा 420, 406 के तहत मुकदमा दर्ज है। इस एफआइआर में आरोप है कि सुधाकर सिंह द्वारा 5 करोड़ 30 लाख रुपए का गबन किया गया है । यह राज्य सरकार की संपत्ति का गबन है। सुधाकर द्वारा आपराधिक कार्य किया गया है।

Sponsored

Comment here