ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार की बेटी ने किया कमाल, अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता का खिताब किया अपने नाम

बिहार के गोपालगंज की बेटी सुरम्या प्रियदर्शिनी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता में अपना परचम लहराया है। सुरम्या ने यह खिताब जीतकर अपने जिले राज्य व देश का नाम रौशन किया है।

Sponsored

दुबई में आयोजित होने वाली अंतरराष्ट्रीय स्तर की इस सौंदर्य प्रतियोगिता में सुरम्या ने ‘सी इंटरनेशनल क्वीन दुबई का खिताब हासिल किया है।

Sponsored
Suramya clinches the title of Sea International Queen Dubai
सुरम्या ने ‘सी इंटरनेशनल क्वीन दुबई का खिताब हासिल किया

सुरम्या ने प्रथम विजेता होने का खिताब किया हासिल

इस ब्यूटी कांटेस्ट में यूक्रेन,आर्मेनिया व पाकिस्तान समेत कई देशों की प्रतिभागियों को पीछे छोड़कर उन्होंने इस खिताब पर कब्जा जमाया है।

Sponsored

खिताब जितने के साथ ही सुरम्या एक साल के लिए ‘सी इंटरनेशनन पेजेंट दुबई’ की ब्रांड एंबेसडर सेलिब्रिटी भी बन गयी हैं। वह अब अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटियों की मेज़बानी साथ ही उनके साथ विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत भी करेंगी।

Sponsored
suramya priyadarshini won she international queen award in dubai
सुरम्य प्रियदर्शिनी ने दुबई में जीता इंटरनेशनल क्वीन अवार्ड

आपको बता दें कि यह प्रतियोगिता दुबई के शांग्री-ला होटल में 27 मार्च को आयोजित की गयी थी। इस प्रतियोगिता का आयोजन पहली बार किया गया था जिसमें सुरम्या ने प्रथम विजेता होने का खिताब हासिल किया।

Sponsored

प्रतियोगिता में सैंकड़ों प्रतिभागियों ने लिया भाग

प्रतियोगिता में मुख्य अथिति एवं जज के रूप में वहां के प्रभावशाली व्यक्ति एवं स्पेन, नीदरलैंड और यूक्रेन जैसे देशों की पूर्व चयनित ब्यूटी क्वींस थीं।

Sponsored

इस प्रतियोगिता में सैंकड़ों प्रतिभागियों ने भाग लिया था। जिसमें से अंतिम रूप से अंतिम 18 का चयन किया गया। उन 18 में विभिन्न राउंड एवं गतिविधियों में प्रतिस्पर्धा कराई गयी। जिसमें अंतिम परिणाम में सुरम्या ने बाजी मार ली।

Sponsored
she international queen dubai 2022
सी इंटरनेशनन पेजेंट दुबई 2022

इस से पहले भी जीत चुकी कई प्रतियोगिताएं

सुरम्या की मां श्रीमति पुष्पा सिन्हा व पिता रंजन कुमार सिन्हा “राजू” सेवानिवृत्त सरकारी शिक्षक हैं। सुरम्या के पति अपूर्व राज एक बहुदेशीय तेल कम्पनी में पेट्रोलियम इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं।

Sponsored

जबकि, वह स्वयं कम्प्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग कर के अबु धाबी की सरकारी तेल कम्पनी में कार्यरत हैं। इसके पहले भी सुरम्या ने पिछले वर्ष अगस्त में Mrs. India – She is India नामक प्रतियोगिता में शीर्ष में अपनी जगह भी बनाई थी एवं Mrs. Beautiful Skin का ख़िताब भी जीता था।

Sponsored

Comment here