ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिकाऊ है ये थाना: पुलिस ने महिला की शिकायत नहीं सुनी, तो महिला परिवार संग ‘थाना बेचने’ बैठ गई

हरियाणा के पानीपत से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक परिवार का आरोप है कि उन्हें पुलिस से इंसाफ नहीं मिला. और अब ये परिवार पुलिस थाना बेचने बैठ गया. परिवार ने थाना बिकाऊ का बैनर लगा दिया है.

Sponsored

यह मामला इसराना थाने का है, जहां कारद गांव की एक महिला अपने परिवार के साथ हुई मारपीट में पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने पर नाराज थी.

Sponsored

the woman sitting with the family to sell to the police station

Sponsored

कार्रवाई न होने पर नाराज थी महिला

महिला का आरोप है कि उसके गांव के ही एक परिवार ने उसके परिवार के साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी दी है. इस पर पुलिस कोई संज्ञान नहीं ले रही है. बीते शुक्रवार को महिला ने शिकायत की थी. लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई.

Sponsored

महिला शनिवार को खफा होकर परिवार संग पुलिस थाने के सामने बैठ गई. परिवार वालों के हाथों में ‘थाना इसराना बिकाऊ है’ की तख्तियां थीं. मामले की सूचना अधिकारियों को मिलने पर हडकंप मच गया. परिवार ने पास में मिट्टी तेल की बोतल ली हुई थी और बगल में पैसे भी रखे थे. अगर उनकी बात नहीं सुनी गई तो वो आत्मदाह की धमकी दे रहे थे.

Sponsored

the woman sitting with the family to sell to the police station

Sponsored

जब एसपी ऑफिस में इसकी सूचना मिली तो इसराना थाना के प्रभारी दीपक कुमार ने धरने पर बैठे परिवार से मिल कर विश्वास दिलाया कि मामले में निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Sponsored

जमीन को लेकर है विवाद

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कारद गांव में जमीन के विवाद को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ था. एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी. जब इसकी शिकायत वो थाने लेकर पहुंचे तो मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसे में परिवार को मजबूरन ऐसा कदम उठाना पड़ा ताकि पुलिस प्रशासन मामले को संज्ञान में ले.

Sponsored

पीड़ित पक्ष के इस हंगामे के बाद थाने में दूसरे पक्ष के खिलाफ जान से मारने धमकी और मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई का अश्वासन दिया है.

Sponsored

Comment here