ADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बागी विधायकों को मनाने के लिए गुवाहाटी पहुंचा शिव सेना का नेता, कहा-उद्धव ठाकरे के पास वपास चलो

मातोश्री लौटने की अपील करने गुवाहाटी होटल पहुंचे शिवसेना उप जिलाप्रमुख को असम पुलिस ने लिया हिरासत में, कहा- ये सेंसिटिव एरिया है : महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच सीएम उद्धव ठाकरे कह चुके हैं कि बागी गुट के विधायक मुंबई आएं और बात करें। उद्धव ठाकरे का कहना है कि वो महाविकास अघाड़ी गठबंधन से अलग हो जाएंगे लेकिन उसके लिए बागी विधायकों को मुंबई आकर अपनी बात रखनी होगी। बता दें कि एकनाथ शिंदे की अगुवाई में शिवसेना के बागी विधायक गुवाहाटी के लक्जरी होटल रेडिसन ब्लू में ठहरे हुए हैं। दावा किया जा रहा है कि इनकी संख्या 50 से अधिक है।

Sponsored

वहीं शुक्रवार को महाराष्ट्र के सतारा से शिवसेना के उप जिला प्रमुख संजय भोसले गुवाहाटी पहुंचे। उन्होंने रेडिसन ब्लू होटल के बाहर एक पोस्टर के जरिए पार्टी विधायक एकनाथ शिंदे से ‘मातोश्री’ लौटने का आग्रह किया। भोसले ने अपील में कहा कि शिवसेना ने अपने विधायकों को बहुत कुछ दिया है। अब उन्हें ‘मातोश्री’ लौट जाना चाहिए। बता दें कि मातोश्री शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का पारिवारिक आवास है।

Sponsored

Sponsored

होटल के बाहर से संजय भोसले को गुवाहाटी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि यह संवेदनशील क्षेत्र है। शिवसेना नेता के इस तरह के प्रदर्शन पर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

Sponsored

जहां एक तरफ एकनाथ शिंदे के गुट में विधायकों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ उद्धव ठाकरे बागी विधायकों पर सख्ती बरतने के मूड में नजर आ रहे हैं। बता दें कि सीएम उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर से बागियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने एकनाथ शिंदे समेत 12 बागियों के खिलाफ व्हिप का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।

Sponsored

संजय राउत ने की है सड़कों पर उतरने की बात: संजय राउत ने बागी विधायकों को हिदायत देते हुए कहा है कि अगर जरुरत पड़ी तो हम सड़कों पर उतरेंगे। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि एकनाथ शिंदे गुट जो हमें चुनौती दे रहा है, उसे यह पता होना चाहिए कि शिवसेना के कार्यकर्ता अभी सड़कों पर नहीं उतरे हैं। इस तरह की लड़ाई या तो कानून के जरिए लड़ी जाती है या सड़कों पर। जरूरत पड़ी तो हमारे कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे। उन्होंने कहा कि शिवसेना एक बड़ा समंदर है, ऐसी लहरें आती-जाती रहती हैं।

Sponsored

Comment here