ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPolitics

बहू ने मरा हुआ बताकर बेच दिया करोड़ों का मकान, ‘मैं जिंदा हूं…’ का सबूत लेकर घूम रहे बुजुर्ग

‘मैं जिंदा हूं…’ का सबूत लेकर घूम रहे बुजुर्ग की दर्दभरी दास्तां, बहू ने मरा हुआ बताकर बेच दिया करोड़ों का मकान : यूपी के कानपुर में 70 साल के बुजुर्ग को अपने जिंदा होने का सबूत खुद देना पड़ रहा है. बुजुर्ग सीने पर ‘मैं जिंदा हूं’ की पेंटिंग लगाए धरने पर बैठे हुए हैं क्योंकि उन्हें मरा हुआ बताकर उनकी बहू ने मकान बेच दिया, जबकि वो मकान खुद बुजुर्ग ने ही खरीदा था और वो उसी में रह भी रहे हैं.

Sponsored

सबसे बड़ी हैरानी की बात ये है कि पुलिस उल्टे बुजुर्ग के खिलाफ ही मकान कब्जाने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर उसे खाली करने के लिए दबाव बना रही है. बुजुर्ग का कहना है कि उन्होंने कभी अपना मकान बेचा ही नहीं है. उनका आरोप है कि बहू मकान बेचकर कन्नौज चली गई है.

Sponsored

गले में ‘मैं जिंदा हूं’ की तख्ती लटकाए इस बुजुर्ग का नाम शिव कुमार शुक्ला है जो न्याय की गुहार लगाने के लिए पुलिस कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं. बुजुर्ग  शिव कुमार शुक्ला ने अपने हाथों में, ‘फर्जी मुकदमा वापस लो’, मुझे न्याय दो की तख्तियां भी ले रखी हैं.

Sponsored

उन्होंने कहा,  2019 में बेटे की मौत हो गई, उसके बाद भी मैं उसी मकान में रहता था. मेरी बहू अपर्णा मुझे मृत दिखाकर करोड़ों रुपये के घर को सिर्फ 50 लाख रुपये में दिनेश बाजपेई नाम के शख्स को बेचकर कन्नौज भाग गई.

Sponsored

Comment here