ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बड़े भाई ने छोटे भाई को बेरहमी से पीट पीटकर किया घायल, सदर अस्पताल में घंटों हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

बेगूसराय में बड़े भाई ने छोटे भाई की लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई के बाद छोटे भाई गंभीर रूप से गया। जिसका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा। पिटाई के बाद सदर अस्पताल पहुंचा छोटा भाई राम कुमार साह ने बड़े भाई पर शराब बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसका बड़ा भाई बेंगलुरु एवं बंगाल से शराब लाकर बेचता है और उसके द्वारा जब मना किया जाता। तो बार-बार उसकी पिटाई कर देता है। गुरुवार की शाम भी ऐसी ही घटना सामने आई और जब वह शराब बेचने से मना करने गया तो उसकी पिटाई कर दी।

Sponsored

राम कुमार साह के अनुसार उसके बड़े भाई का मुफस्सिल थाने की पुलिस से सांठगांठ है अतः जब वह शिकायत करने जाता है तो इसका शिकायत भी नहीं लिया जाता । घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा गांव की है । वहीं सदर अस्पताल पहुंचे स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने जब रामकुमार साह को समझाने की कोशिश की तो राम कुमार साह उनसे भी भीड़ गया और सदर अस्पताल में घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा ।

Sponsored

राम कुमार साह की मां ने अपने पुत्र का बचाव करते हुए कहा है शराब कारोबार से उसका कोई लेना-देना नहीं है। जमीन को लेकर हुई विवाद के बाद बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की पिटाई की है ।

Sponsored

Comment here