ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पिता के साथ मिलकर बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, मकसद जानकर कहेंगे ऐसा होता है क्या?

अपने फायदे के लिए एक बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी. अपने मकसद को पूरा करने के लिए उसने पहले छोटे भाई को पागल घोषित किया फिर पिता के साथ मिलकर हत्या कर दी. शहर के रेलवे स्टेशन कॉलोनी के नाले से बीते रविवार को बरामद किए गए शव की शिनाख्त होने के बाद इसका खुलासा हुआ है. बड़े भाई के मकसद को जानकर आप भी कहेंगे कि भला ऐसा भी हो सकता है क्या?

Sponsored

दरअसल रविवार को जहानाबाद रेलवे स्टेशन के पास नाले से शव मिला था. सोमवार को पहचान हुई तो पता चला कि युवक काको थाना क्षेत्र के सातनपुर निवासी जितेंद्र कुमार है. शव की पहचान युवक की मां और राघो यादव की पत्नी मालती देवी ने की है.

Sponsored

इस पूरे मामले में गांव के लोग मालती देवी का कहना है कि जितेंद्र मजदूरी कर 40 हजार रुपया जमा किया था. वह अपनी कमाई के पैसों से टेंपो लेना चाहता था, लेकिन उसके पिता और भाई ने उसकी राशि गायब कर दी थी. मांगने पर मात्र 10 हजार लौटाया था. बाकी के बचे पैसों की वह बराबर मांग करता था. उनका मकसद था कि पैसा वापस ना किया जाए.

Sponsored

पैसा वापसी के लिए वह अपने भाई और पिता के साथ मारपीट भी करता था. इसके बाद उसके बड़े भाई रामप्रवेश यादव ने उसे पागल घोषित कर पिता के साथ मिलकर इलाज कराने के लिए हाथ पैर बांधकर रांची ले जाने की बात कही और घर से ले गया. इसके बाद हत्या कर शव को नाला में फेंक दिया. नाला से दुर्गंध आने पर रविवार को शव बरामद हुआ.

Sponsored

जांच में जुटी है रेल और काको थाना की पुलिस

Sponsored

घटना को लेकर रेल और काको थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी है. रेल डीएसपी ने सोमवार को भी घटनास्थल का मुआयना किया. रेल पुलिस ने भाई समेत दो लोगों हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ है. काको थानाध्यक्ष अक्षयवट सिंह ने बताया कि घटना की खबर के बाद उन्होंने राघो यादव को बुलाकर पूछताछ की थी. उन्होंने बेटे की मानसिक हालत खराब होने की बात कही थी. पिता, पुत्र सहित चार लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. भाई और एक अन्य शख्स को गिरफ्तार किया गया है. बाकी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Sponsored

Comment here