ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATEUncategorized

पिता की मर्जी के आगे भारी पड़ा बेटे का प्यार, मोहब्बत के लिए प्रेमी ने ठुकरा दिए 24 लाख रुपये

प्यार धन और दौलत नहीं देखता है. अगर सच्चा प्यार हो तो फिर उसे प्रेमी और प्रेमिका पाने के लिए अपने प्रेम के आगे किसी की नहीं सुनते हैं. बिहार के नवादा से एक ऐसी ही सच्ची प्रेमी कहानी आई है. प्रेमी ने ना सिर्फ अपनी मर्जी और घर वालों के खिलाफ जाकर शादी की बल्कि उसने दहेज में मिलने वाले 24 लाख रुपये को भी ठुकरा दिया. पिता अपनी मर्जी से कहीं और शादी कराना चाहते थे लेकिन प्यार के आगे सब फीका पड़ गया.

Sponsored

मामला नवादा के सिरदला थाना क्षेत्र का है. यहां मंदिर में प्रेमी युगल ने शादी और दहेज लोभियों पर जोरदार तमाचा भी मारा. युगल प्रेमी ने सरपंच और पुलिस के सामने बॉन्ड पेपर पर हस्ताक्षर कर शादी की जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. प्रेमिका अकौना गांव निवासी कैलाश प्रसाद यादव की पुत्री संगीता कुमारी है और प्रेमी युवक कसियाडीह गांव के निवासी विजय प्रसाद यादव का पुत्र प्रमोद कुमार है.

Sponsored

थाने पहुंचकर न्याय की लगाई गुहार

प्रेमी युगल ने बताया कि दोनों दो साल से एक-दूसरे से प्यार करते हैं. युवक अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था लेकिन उसके पिता ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी. तिलक में 24 लाख लेकर वो धूमधाम से शादी करना चाहते थे, लेकिन यह शादी प्रमोद को मंजूर नहीं थी. उसने इनकार कर दिया और अंत में दोनों थाना पहुंचे और न्याय की गुहार लगाई.

Sponsored

प्रेमी और प्रेमिका की बात सुनने के बाद पुलिस की ओर से सरपंच को बुलाया गया. सरपंच ने दोनों पक्ष को समझाकर प्रेमी जोड़े का मंदिर में विवाह संपन्न कराया. बता दें कि प्रमोद प्राइवेट सिविल इंजीनियर है. संगीता के गांव आना जाना था. इसी बीच दोनों में प्यार हो गया.

Sponsored

Comment here