ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पहले मूर्तियां चुराईं फिर लौटा गए, चिट्ठी में लिखा- ‘डरावने सपने आते हैं, इसलिए रखकर जा रहे हैं’

चोर, चोरी करता है और अपने रास्ते निकल जाता है. वो वापस सामान लौटने कभी नहीं आता. मगर उत्तर प्रदेश में ऐसा हुआ है. चोरों ने पहले चोरी की फिर मूर्तियां लौटा गए. मामला चित्रकूट जिले के तरौंहा का है. 9 मई की रात यहां के ऐतिहासिक बालाजी मंदिर से अष्ट धातु की 16 मूर्तियां चोरी हुई थीं. जिनकी कीमत लाखों में हैं.

Sponsored

महंत के आवास के बाहर मूर्तियां वापस रख गए चोर

chitrakootJagran

Sponsored

मंदिर के महंत रामबालक ने चोरी की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई थी. जिसके बाद से ही पुलिस सक्रिय हो गई थी. मगर पुलिस उन तक पहुंचती इससे पहले चोर महंत के घर के बाहर चोरी की हुई सभी मूर्तियां वापस रख गए. साथ में ही वो एक चिट्ठी भी छोड़ गए. चोरों ने अपनी चिट्ठी में लिखा, “हमें रात में डरावने सपने आते हैं, इसलिए हम मूर्तियां महंत के आवास के बाहर रखकर जा रहे हैं.”

Sponsored

दिसंबर 2021 में बांदा से सामने आया था ऐसा ही मामला

letter-twitter

Sponsored

इसी तरह का एक मामला दिसंबर 2021 में उत्तर प्रदेश के बांदा से सामने आया था. यहां पहले चोरों ने एक वेल्डिंग की दुकान से हजारों के सामान चुरा लिए थे. बाद में जब उन्हें दुकानदार की परेशानी का एहसास हुआ तो उनका भी मन भर आया और उन्होंने सारा समान वापस लौटा कर दुकानदार से माफी मांग ली थी. चोरों ने अपनी चिट्ठी में ये भी लिखा था कि पीड़ित के दुकान में गलत सूचना मिलने की वजह से चोरी हुई.

Sponsored

Comment here