BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पहले गर्म बर्तन से दागा फिर चाकू से गोदा, दोनों आंखें भी कर दी बाहर

पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामकृष्ण कॉलोनी स्थित सरस्वती लॉज में रह कर आइआइटी की तैयारी कर रहे समस्तीपुर के सिमराहा गांव के 17 वर्षीय छात्र राहुल की बदमाशों ने हत्या कर दी. हत्या के पहले बदमाशों ने उसके शरीर को गर्म बर्तन से दागा, फिर चाकू से गोदने के बाद गला दबा कर उसकी जान ले ली.

Sponsored

चाय बनाने के बर्तन से ही राहुल के शरीर को दागा गया!

पुलिस ने रविवार को छात्र राहुल का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया. पुलिस इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने घटना स्थल से चाकू, खून से सना कपड़ा, जला हुआ चाय बनाने का बर्तन समेत अन्य सामान बरामद किया है. परिजनों को आशंका है कि चाय बनाने के बर्तन से ही राहुल के शरीर को दागा गया है. इसके बाद गला दबा हत्या की गयी है.

Sponsored

कमरे से उठ रही बदबू से हुआ शक :

सरस्वती लॉज के चौथे तल्ले ब्लॉक डी कमरा संख्या एक में रहने वाले राहुल के कमरे से शनिवार की देर शाम बदबू आने पर अगल-बगल रहने वाले विद्यार्थियों को शक हुआ. छात्रों ने इसकी सूचना केयर टेकर शंभुनाथ सिंह को दी. शंभुनाथ ने राहुल के दोस्त के पिता को जानकारी दी. दोस्त के पिता ने राहुल के परिजनों को जानकारी दी. इसी बीच पुलिस को भी सूचना दी गयी. इसके बाद रविवार सुबह जब परिजन पहुंचे, तब कमरे का दरवाजा खोला गया.

Sponsored

शरीर पर थे जलने के निशान, कमरे में फैला था खून

बहादुरपुर थाना पुलिस एफएसएल टीम के के साथ जब कमरे का दरवाजा खोला तो देखा की राहुल का शव बेड पड़ा था. राहुल के मुंह से खून, गर्दन, सीना, पेट, हाथ समेत शरीर के अन्य अंग पर जलने का निशान व फोड़ा था. दोनों आंखें बाहर थीं. चाकू के गहरे निशान भी थे. ऐसे में संभावना है कि बदमाशों ने प्रताड़ित करने के बाद उसकी हत्या की होगी.

Sponsored

एक अप्रैल को राहुल की परिजनों से हुई थी बात

समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना के सिमराहा गांव निवासी किराना कारोबारी सुनील कुमार राय का बेटा 12वीं पढ़ाई करने के बाद बीते दस माह से लॉज में रह कर आइआइटी की तैयारी के लिए कोचिंग कर रहा था. मृतक के दादा जगदीश राय ने बताया कि एक अप्रैल को राहुल की परिजनों से रात साढ़े नौ बजे बातचीत हुई थी. इसके बाद उसने साढ़े 12 बजे गुड नाइट का मैसेज किया था. ऐसे में समझ में नहीं आ रहा है कि राहुल की हत्या क्यों की गयी.

Sponsored

साइकिल चोरी को ले रूम पार्टनर से हुआ था विवाद

थानाध्यक्ष रजिवान अहमद खां ने बताया कि साइकिल चोरी को लेकर राहुल का रूम पार्टनर से विवाद हुआ था. परिजनों का कहना है कि रूम पार्टनर से मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर झगड़ा हुआ था. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों ही बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है. 28 मार्च को हुए झगड़ा के बाद से राहुल अकेले रह रहा था. परिजनों का कहना है कि राहुल दूसरे लॉज में जाना चाहता था, लेकिन केयर टेकर ने रोक लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Sponsored

Comment here