AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

पत्नी रूठी तो पति ने मनाने के लिए बेटी को फंदे से लटकाया, बेटे पर कफन डाला, फिर दोनों की फोटो भेजी

गुस्से में गांव गई पत्नी को वापस बुलाने के लिए पति ने बच्चों की मौत की झूठी कहानी गढ़ दी। पत्नी को यकीन हो जाए, इसके लिए बेटे को कफन पहनाया। बेटी के गले में फंदा डाल दिया। इसके बाद दोनों के फोटो लेकर पत्नी को भेज दिए। आरोपी दूसरी बार अपनी बेटी के गले में फंदा डालकर लटका रहा था कि तभी डरकर वह चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंच गए और बच्चों को बचाया।

Sponsored

पिता पर हत्या की कोशिश का केस
पड़ोसियों ने मामले की जानकारी कुरार पुलिस स्टेशन में दी। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। 33 साल के आरोपी सुचित गौड़ के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। सीनियर इंस्पेक्टर प्रकाश बेले ने बताया कि आरोपी ने पत्नी को बुलाने के लिए बेटे और बेटी की मौत की झूठी कहानी रची थी।

Sponsored

बेटा तो उसके कहने में आ गया और बिना कुछ कहे कफन लपेटकर सो गया, लेकिन बेटी के गले में उसने जैसे ही फंदा डाला तो उसने शोर मचा दिया। बेटी की उम्र 13 साल है। बेटा 8 साल का है। यह घटना शनिवार की है।

Sponsored

नशे में बच्चों को पीटता था आरोपी
प्रकाश बेले के मुताबिक, सुचित गौड़ नशे का आदी है। नशा करने के बाद वह पत्नी और बच्चों को पीटता था। 2 साल पहले पत्नी बच्चों को लेकर अपने गांव चली गई थी। कुछ दिन पहले सुचित गांव गया और बेटे-बेटी को अपने साथ मुंबई ले आया।

Sponsored

पड़ोसियों ने भी बताया कि आरोपी नशे में बच्चों को मारता-पीटता था। घटना के वक्त वह बेटी के गले में फंदा डालकर उसके पैरों के नीचे से बाल्टी हटा रहा था। इसी के बाद बेटी चिल्लाने लगी। आरोप है कि गले में फंदा डालकर सुचित पंखा चलाना चाह रहा था।

Sponsored

कोर्ट ने 3 दिन की कस्टडी में भेजा
पड़ोसियों के सूचना देने के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो सुचित भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। वह तब भी नशे की हालत में था। उसे रविवार को हॉलिडे कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने उसे 3 दिन की कस्टडी में भेज दिया है।

Sponsored

 

 

 

 

input – bhaskar

Sponsored

Comment here