ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पत्‍नी और बेटी से किया रेप, फिर दोनों को अपने साथ ले गए आरोपी; पीड़‍ित बोला- अब धर्मांतरण का डाल रहे दबाव

बिहार के बेगूसराय जिले से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. मुस्लिम बहुल गांव में रहने वाले एक हिन्‍दू परिवार ने खुद को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनकी बहू-बेटी के साथ रेप किया गया और उसके बाद उन्‍हें अगवा कर लिया गया. पीड़ित परिवार ने स्‍थानीय प्रशासन पर भी लीपापोती का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि अब उनपर धर्म परिवर्तन करने का दबाव डाला जा रहा है.

Sponsored

जानकारी के अनुसार, जबरन धर्मांतरण और लव जिहाद से जुड़ा यह मामला जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का है. न्‍याय की आस में कोर्ट परिसर पहुंचे पीड़ित परिवार ने कहा कि उनके साथ अपने ही देश में अन्याय हो रहा है. उन्‍हें न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही हैं. दरअसल, सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के सुधीर साह ने आरोप लगाया है कि गांव के मोहम्मद जाहिद, मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद अरमान उनकी पत्नी एवं बेटी के साथ लंबे समय से बलात्कार करते आ रहे हैं. वह उनके खिलाफ कुछ नहीं कर पाते हैं. सुधीर ने बताया कि नाग पंचमी की रात तीनों आरोपी अपने अज्ञात साथियों के साथ उनके घर पर धावा बोल दिया था. आरोपियों ने पहले उनकी पत्नी और बेटी के साथ बलात्कार किया, फिर उनका अपहरण कर अपने साथ लेकर चले गए.विज्ञापन

Sponsored

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो पहुंचे कोर्ट
सुधीर शाह का आरोप है कि आरोपियों द्वारा पूर्व में भी परिवार की महिलाओं के साथ बलात्कार सहित अन्य घटनाओं को अंजाम दिया गया. अब जबरन धर्मांतरण के लिए दबाव डाला जाता है. जब इस बात की शिकायत करने महिला सिंघौल थाना पहुंची तो आरोपियों ने दबाव बनाकर उल्टे सुधीर साह पर ही मामला दर्ज करवा दिया. स्थानीय प्रशासन से न्याय की उम्मीद लगाए जब सुधीर साह को न्याय का कोई रास्ता नजर नहीं आया, तब थक हार कर उन्‍होंने आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज करवाया है.

Sponsored

निशुल्‍क मुकदमा लड़ेंगे वकील
कोर्ट में मामला दर्ज होने के बाद अधिवक्ता ने बताया कि डुमरी गांव में हिंदू अल्पसंख्यक हो चुके हैं और मुस्लिम बहुल क्षेत्र होने की वजह से हिंदुओं को लगातार प्रताड़ित किया जाता है. फिलहाल पीड़ित परिवार ने न्यायालय में मामला दर्ज करवाया है. अधिवक्ता ने बताया कि वह पीड़ितों का मुकदमा निशुल्क लड़ेंगे और पूरे परिवार को न्याय दिलाएंगे.

Sponsored

ह‍िन्‍दूवादी संगठनों का सरकार पर हमला
विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज सरकार द्वारा मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति की जा रही है. यही वजह है कि जहां भी मुस्लिम बहुल क्षेत्र है, वहां हिंदुओं का जीना मुश्किल हो चुका है. अगर यही स्थिति रही तो बजरंग दल किसी भी स्तर तक आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेगा. बता दें कि बेगूसराय केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का संसदी क्षेत्र भी है.

Sponsored

Comment here