ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पटना NIT के अभिषेक को अमेजॉन से मिला 1.08 करोड़ का सैलरी ऑफर, झाझा के लाल ने रच दिया नया इतिहास

एनआईटी के अभिषेक को अमेजॉन से 1.08 करोड़ का ऑफर, कोडिंग स्किल आया काम, 21 अप्रैल को कंपनी की ओर से चयन का ऑफर आया अभिषेक को, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एनआईटी पटना से किसी छात्र का पहली बार हुआ इतने बड़े पैकेज पर प्लेसमेंट : एनआईटी पटना के छात्र अभिषेक कुमार को अमेजॉन ने 1.08 करोड़ का पैकेज दिया है। अमेजॉन में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहली बार किसी छात्र का प्लेसमेंट एनआईटी पटना से हुआ है। झाझा के अभिषेक कम्प्यूटर साइंस ब्रांच के छात्र हैं। अभिषेक का चयन कंपनी की ओर से 21 अप्रैल को कन्फर्म हुआ।

Sponsored

अमेजॉन के लिए अभिषेक ने 14 दिसंबर 2021 को कोडिंग टेस्ट दिया था। इसके बाद 13 अप्रैल को तीन राउंड का एक-एक घंटे का साक्षात्कार हुआ था। बीते 21 अप्रैल को कंपनी की ओर से चयन का ऑफर अभिषेक को आया है।

Sponsored

अभिषेक का साक्षात्कार जर्मनी और आयरलैंड के पेशेवर विशेषज्ञों ने लिया। साक्षात्कार लेने वाले विशेषज्ञ अभिषेक की कोडिंग स्पीड के साथ ब्लॉक चेन पर बनाये गये प्रोजेक्ट से काफी प्रभावित हुए। अभिषेक ने कहा कि उनका चयन उनके कोडिंग स्किल और अलग-अलग तकनीक पर बनाये गये प्रोजेक्ट की वजह से हुआ है। संस्थान में अभिषेक की इस उपलब्धि पर खुशी का माहौल है।

Sponsored

Comment here